free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / महेंद्र सिंह धोनी के घर आया मेहमान ,पत्नी साक्षी ने ऐसे जाहिर की खुशखबरी

महेंद्र सिंह धोनी के घर आया मेहमान ,पत्नी साक्षी ने ऐसे जाहिर की खुशखबरी

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी को लेकर एक खबर आई है जिसके बाद से ये सुर्खियों में बने हुए हुए है .दरअसल बहुत ही जल्द धोनी और साक्षी के घर एक नया मेहमान आने वाला है .ये खबर सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका द्वारा पता चली है .लेकिन इसके साथ ही धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मिडिया पर उनके घर आये एक और मेहमान के बारे में बताते हुए कहा अब से ये भी उनके परिवार का हिस्सा है .

दरअसल धोनी की पत्नी साक्षी ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने सभी को चेतक नाम से घोड़े से परिचित कराया था. इस दौरान उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘ हमारे घर में चेतक आपका स्वागत है. आप एक सच्चे जेंटलमैन हैं, आपने लिली (dog) से भी मुलाकात की. हम आपको अपने परिवार में आपका स्वागत करते हैं’। धोनी और उनकी पत्नी को एनिमल से बेहद प्यार है इसलिए वह अपने फार्म हाउस में इन्हे पालते है।

कुछ समय पहले एक इवेंट के दौरान धोनी ने साफ़ कर दिया था कि वो अभी संन्यास नहीं लेने वाले हैं और वो अपना आखिरी मैच चेन्नई में ही खेलना चाहते हैं. जिसके बाद साफ़ हो गया था कि आगामी सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स धोनी को जरुर रिटेन करेगी.बता दे धोनी की फेन्स फॉलोविंग उनसे बेहद प्यार करती है वह चाहती है वह अभी भी अपना योगदान भारत की टीम में दे।

जानकारी के मुताबिक BCCI नियम के अनुसार हर टीम ज्‍यादा से ज्‍यादा 4 खिलाड़ियों को ही रिटेन पाएगी. ऐसे में CSK मैनजेमेंट इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली से भी बात कर रह है. टीम को लगता है कि वो चेन्नई की पिच पर सफल हो सकते हैं. हालांकि अगर वो नहीं मानते हैं तो टीम सैम कुरेन को ही रिटेन कर सकती है. बता दें कि बीसीसीआई सचिव जय शाह कह चुके हैं कि अगला आईपीएल भारत में ही खेला जाएगा.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *