Breaking News
Home / ताजा खबरे / महंत नरसिंहानंद सरस्वती का बड़ा बयान,मुस्लिमो की बढतीआवादी महाविनाश की वजह है,हिन्दुयो के लिए दिया सुझाव

महंत नरसिंहानंद सरस्वती का बड़ा बयान,मुस्लिमो की बढतीआवादी महाविनाश की वजह है,हिन्दुयो के लिए दिया सुझाव

आपने महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती का नाम जरूर सुना होगा। वह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। गाजियाबाद के शिव शक्ति धाम डासना मंदिर के महंत नरसिंहानंद सरस्वती(Mahant Narsinghanand Saraswati) अब एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए है। आसिफ और शिवशक्ति धाम वाला मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि अब महंत अपने नए बयान को लेकर चर्चा में बने हुए है। आइए आपको बताते कि पूरा मामला क्या है-

हिंदू 5 से 6 बच्चे पैदा करें 

आपको बता दे कि डासना(Dasna) ग़ाज़ियाबाद(Gaziabad) में स्थित शिव शक्ति धाम मंदिर के महंत ने लोगो से गुहार लगाई है कि हिंदू भी 5 से 6 बच्चे पैदा करे। क्योंकि तुलनात्मक रूप से मु स्लिम ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं। जिससे कुछ ही सालो में वह अल्पसंख्यक से बहुसंख्यक हो जाएंगे। महंत ने कहा कि हर हिंदू को कम से कम 5-6 बच्चे पैदा करने चाहिए और हिंदू नेताओं का भरोसा न करने को कहा है। इसके अलावा महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने मु स्लिमों पर भी जमकर ह मला बोला है।

महंत यती नरसिंहानंद सरस्वती(Mahant Narsinghanand Saraswati) ने कहा कि हिंदुओं को अपनी रक्षा स्वयं करनी होगी वह किसी भी सरकार से कोई भी आस ना रखें। इसके अलावा महंत ने कहा कि घर पर अपनी रक्षा के लिए कुछ ना कुछ साधन जरूर रखें। जिससे कि विपरीत परिस्थिति में भी मदद मिल सके। उन्होंने यहां तक कह दिया कि जिन इलाकों में मु स्लिमों की आबादी ज्यादा है, वहां वे दूसरों को जिंदा नहीं छोड़ते हैं। महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा कि जिस तरह से मु स्लिमों की आबादी बढ़ रही है, उससे महा विनाश हो रहा है। ये सब बातें उन्होंने मथुरा में कहीं।

मथुरा में साधुओं से मिलने पहुंचे नरसिंहानंद

गौरतलब है कि यति नरसिंहानंद सरस्वती मथुरा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां पर महंत ने ये बयान दिया। आपको बता दे कि ये की पहली बार नहीं है जब महंत ने किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखी हो।  वह अक्सर रही इस तरह की बयानबाजी की वजह से बटोरते रहते हैं। इस वजह से उन्हें कई बार जान से मा रने की ध मकी भी मिल चुकी है। अपने इन्ही बयानों की वजह से वह आ तंकी संगठनों के नि शाने पर रहते हैं। महंत ने मथुरा के गोवर्धन में संतों से मुलाकात की  जिसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कोविड को लेकर सरकार को घेरा। उन्होंने इसे सरकार का एक प्लान करार दिया है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि मास्क लगाने से लोग बी मार पड़ रहे हैं। इसीलिए वह मास्क नहीं लगाते हैं।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *