free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / इंस्टाग्राम में मौजूद भगवान् शिव के हाथ में वाइन ग्लास का GIFस्टीकर देख लोगो की भावनाय हुयी आहात, दिल्ली में शिकायत दर्ज

इंस्टाग्राम में मौजूद भगवान् शिव के हाथ में वाइन ग्लास का GIFस्टीकर देख लोगो की भावनाय हुयी आहात, दिल्ली में शिकायत दर्ज

आजकल लोगो का ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर ही बीतता है ! जिनमें  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम सबसे ज्यादा फेमस है ! खबर है कि फेसबुक के स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम  पर वाइन ग्लास के साथ भगवान शिव (Lord Shiva) के जीआईएफ को लेकर विवाद बढ़ने लगा है.

भगवान शिव के इस विवादित जीआईएफ (GIF) को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इंस्टाग्राम की आलोचना की है. इंस्टाग्राम पर भगवान शिव के इस जीआईएफ को देखकर लोगों की भावनाए आहत हुई हैं, जिसमें महादेव अपने हाथ में वाइन का ग्लास थामे नजर आ रहे हैं. कई यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर दिखाई देने वाले नए जीआईएफ को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. वायरल हो रहा जीआईएफ तब सामने दिखाई देता है, जब कोई यूजर ऐप पर शिव (Shiva) सर्च करता है.

इससे पहले, कर्नाटक के लोगों को चोट पहुंचाने के लिए अमेजन और गूगल की भी आलोचना हुई थी. अमेजन को तब आलोचना का सामना करना पड़ा, जब उपयोगकर्ताओं ने दावा किया कि कर्नाटक ध्वज और प्रतीक के रंगों वाली एक बिकिनी कनाडा की साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. इस बीच गूगल को एक सर्च रिजल्ट के लिए लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा, जिसने कन्नड़ को भारत की सबसे बदसूरत भाषा के रूप में दिखाया था.

ये भगवान शिव का अनादर

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.