free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / भैंस का शिकार करने आये थे जंगल के राजा शेर,फिर जो हुआ उसे उम्र भर नही भूल पाएंगे

भैंस का शिकार करने आये थे जंगल के राजा शेर,फिर जो हुआ उसे उम्र भर नही भूल पाएंगे

दोस्तों बहुत से लोगो को डिस्कवरी और एनिमल प्लेनेट देखना बहुत अच्छा लगता है  कैसे एक जानवर दुसरे का शिकार करता है और अपनी जान बचाने के लिए एक जानवर कितनी जद्दोजहद करता है इन चैनल्स पर सब दिखाया जाता है.ये सब देखना बहुत से लोगो को अच्छा लगता है .कैसे ताकतवर जानवर कमजोर जानवर को डराने की कोशिश करता है लेकिन कभी – कभी  बाजी ऐसी पलटती है कि कमजोर और निर्बल जानवर के सामने जंगल का राजा भी दुम दबा कर भागता नज़र आता है आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताने वाले है जिसमे भेंसो के झुण्ड के सामने अपनी जान बचाती नज़र आई शेरनिया  इन दिनों ये विडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स बेहद पसंद भी आ रहा है .

भैंसों ने शेर को खदेड़ा

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भैंसों का एक झुंड शेर को जंगल में खदेड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कई शेर मिलकर एक भैंस को घेर लेते हैं. लेकिन अगले ही पल दिखता है कि भैंसों का एक झुंड शेरों पर टूट पड़ता है. अचानक हुए हमले से शेर दहशत में आ जाते हैं और दुम दबाकर वहां से भाग खड़े होते हैं. इस वीडियो से एक सीख सबको मिलती है कि अगर एकता में रहोगे तो कितनी भी बड़ी मुसीबत को टाल दोगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by طبیعت (@nature27_12)

नहीं देखा होगा ऐसा नजारा

वाइल्ड एनिमल से जुड़े इस वीडियो को nature27_12 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देख भैंसों की एकता की तारीफ कर रहे हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.