Breaking News
Home / राजनीती / सपा का इस नेता ने की हद पार, करने जा रहा 6ठी बार शादी

सपा का इस नेता ने की हद पार, करने जा रहा 6ठी बार शादी

दोस्तो आज के नेता का अच्छा होना बहुत जरुरी है और जो नेता अच्छा ना हो तो उस को आपनी पार्टी  में रखना देश को बर्बादी की तरफ ले जाने का पूरा हाथ होता है उन मे से एक  प्रदेश के समाजवादी नेता लगातार कुछ ना कुछ ऐसा अनुचित कार्य करते ही रहते हैं। जिस को लेके आज का समाज बहुत ही गन्दा होता जा रहा है उत्तर प्रदेश राज्य के आगरा में स्थित मंटोला थाना क्षेत्र में समाजवादी नेता और पूर्व मंत्री चौधरी बशीर और उनकी तीसरी बीवी नगमा के ऊपर मामला दर्ज करवाया गया है।

छठी शादी करने जा रहा था सपा नेता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नगमा का निकाह समाजवादी पार्टी (SP) के नेता बशीर से 1 नवंबर 2012 को हुई थी। युवती चौधरी बशीर की तीसरी पत्नी है। इससे पहले चौधरी बशीर  की दो अन्य महिला से शादी हुई थी। युवती ने बताया कि उनके पति बशीर 23 जुलाई को शाहिस्ता नाम की एक अन्य महिला के साथ छठा निकाह करने जा रहे थे। जब तीसरी बीवी ने छठा निकाह करने से इंकार कर दिया तो चौधरी बशीर  अपनी तीसरी बीवी को तलाक देकर वहां से वापस घर भेज दिया। चौधरी बशीर  और संबंधित महिला के दो बेटे हैं।

कपड़ों की तरह बीवियां बदलता था बशीर

आगे युवती ने जानकारी देते हुए बताया कि चौधरी बशीर कपड़ों की तरह बीवियां बदलता है। बशीर को अलग-अलग लड़कियों के साथ निकाह करना बहुत अच्छा लगता है। शादी के बाद भी चौधरी बशीर अविवाहित युवतियों को घर पर लाता था। महिला द्वारा इनकार करने के बाद चौधरी बशीर)न जाता था और फिर दोनों की आपस में नहीं बनती थी। इसका असर बच्चे पर हो रहा था। बच्चे भी दिन प्रतिदिन माता-पिता से बात करना कम कर रहे थे।

कई हिंदू महिलाओं के साथ भी रिश्ते

बशीर की बीवी ने बताया कि उनका पति बीवियां बदलने का शौकीन था। शादी करने के लिए वह कोई भी रूप धारण कर लेता था। कई हिंदू महिलाओं के साथ भी शादी कर चुका है बशीर। नगमा ने अपने इस दावे का प्रमाण देते हुए कई तस्वीरें भी दिखाई। फोटो देखकर कोई भी यह समझ सकता है कि बशीर एक हिंदू महिला से विवाह कर रहा है और बशीर के माथे पर टीका है। साथ ही साथ एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें बशीर ने “जय माता दी” पट्टी वाली ड्रेस और माथे पर धागा बांधा हुआ है।

About Upasana Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *