Breaking News
Home / ताजा खबरे / कोठारी बंधुयों के परिजनों को भी मिला भूमि पूजन का आमंत्रण, 

कोठारी बंधुयों के परिजनों को भी मिला भूमि पूजन का आमंत्रण, 

भारत देशवासियों का पांच सो साल पुराना देखा सपना अब सच होने जा रहा है ! अयोध्या में प्रभु श्री राम मंदिर के निर्माण की सभी तैयारिया हो चुकी है ! मंदिर के शिलन्यास का समय जैसे जैसे समीप आ रहा है लोगो की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ रही है ! सारे देश में श्री राम के नाम की गूंज सुनाई दे रही है ! प्रधान मंत्री 5 अगस्त को 12:30 पर शिला न्यास का कार्य आरम्भ करेंगे ! इस पवित्र दिन को यादगार बनाने  के लिए बहुत ही भव्य तैयारिया की जा चुकी है ! देश के बड़े बड़े अधिकारी भी इस पूजा में शामिल होंगे ! बता दें की इस पूजा में शामिल होने केलिए 200 लोगो को निमंत्रण भेजा गया है ! जिसमें 50 साधू संत होंगे ! 50 देश के बड़े अधिकारी होंगे ! 50 विश्व हिन्दू परीशद और न्यास के सदस्य होंगे और 50 गणमान्य लोगो को आमंत्रित किया गया है !

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का समारोह होना है! जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे! भूमि पूजन के लिए अयोध्या में तैयारियां जोर-शोर से चल रही है! लेकिन वही एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि जिस ने राम मंदिर निर्माण के लिए अपने प्राण गवा दिए उन राम शरद बंधुओं के परिजनों को भी इस समारोह में आमंत्रित किया गया! जी हां, हम बात कर रहे हैं कोठारी बंधुयों की ! जिनके परिजनों को राम मंदिर निर्माण के लिए होने जा रहे भूमि पूजन में आमंत्रित किया गया है! दैनिक जागरण

से मिली जानकारी के अनुसार राम जन्मभूमि पर अपने प्राण न्योछावर करने वाले राम कुमार कोठारी और शरद कोठारी की बहन पूर्णिमा कोठारी से निमंत्रण मिलने की पुष्टि मिली है! की राशि परिवार काफी खुश और उत्साहित है! आपको बता दें कि 27 जुलाई को कोठारी परिजनों को आमंत्रण भेजा गया है!

पूर्णिमा कोठारी से जब इस बारे में बात की गई तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे! उनका कहना था कि मेरा जन्म धन्य हो गया! खुशी की थी कि जिस कार्य के लिए उनके भाइयों ने अपना जीवन अर्पण कर दिया था आज वह कार्य साकार होने जा रहा है! उनके जीवन अर्पण के 30 सालों के बाद अब 5 अगस्त को राम जन्मभूमि स्थल पर भव्य एवं श्री राम मंदिर का निर्माण का भूमि पूजन होने जा रहा है! सुमन बताया कि वह 3 या कोलकाता से अयोध्या के लिए निकलेंगे समय पर पहुंच जाएंगे शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे!

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *