free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / उर्वशी रौतेला की एक झलक के लिए ऋषभ पंत ने किया 16-17 घंटे इंतजार,फिर व्हाट्सएप पर किया उसे ब्लाक

उर्वशी रौतेला की एक झलक के लिए ऋषभ पंत ने किया 16-17 घंटे इंतजार,फिर व्हाट्सएप पर किया उसे ब्लाक

दोस्तों जैसा कि आपको पता है कि बॉलीवुड और क्रिकेट का बरसों से नाता रहा है . मिडिया अक्सर बड़ी बड़ी सेलिब्रिटीज को  स्पॉट करती रहती है . साल 2019 में भी कुछ ऐसा हुआ था भारतीय खिलाडी ऋषभ पंत और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को लेट नाइट डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था .जिसके बाद इनके अफेयर के चर्चे चरो और होने लगे. अब ये बात सच है या अफवाह आज तक कोई नही जान पाया क्योंकि न तो इस विषय पर अभिनेत्री उर्वशी ने कभी कोई बात की और न ही ऋषभ पंत ने कुछ बोला .लेकिन इसं दिनों ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर एक खबर सामने आ रही है . खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

खबर के अनुसार जब उर्वशी रौतेला वाराणसी में अपने एक प्रोजेक्ट की शूट‍िंग कर रही थीं तब पंत ने उनसे मिलने के लिए 16 घंटें इंतजार किया था। उर्वशी रौतेला का शूट‍िंग शेड्यूल काफी ज्यादा व्यस्त था और जब ऋषभ पंत को पता चला की उर्वशी वाराणसी में है तो उन्होंने उनसे मिलने की ठानी।

उस वक्त उर्वशी से मिलने के लिए ऋषभ पंत ने 16-17 घंटे इंतजार किया था। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बात को लेकर अभी तक किसी भी तरह की पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं मीडिया में ये भी खबर थी कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को वॉट्सएप पर ब्लॉक तक कर दिया था

ऋषभ पंत के उर्वशी को ब्लॉक करने के पीछे की वजह उनकी खराब फॉर्म को बताया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऋषभ पंत अपनी फॉर्म को लेकर काफी परेशान थे और उर्वशी लगातार उन्हें फोन और मैसेज कर रही थीं इसी चिंता के कारण उन्होंने उर्वशी को ब्लॉक करने का फैसला किया था (I M with namo  इस खबर की पुष्टि नहीं करता है) फिलहाल ऋषभ पंत ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.