free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रे स्टीवेंसन की एंट्री ने फिल्म में मचाया भूचाल, जानिये कौन है RRR का खूंखार विलेन जिसकी फीस है इतनी कि…

रे स्टीवेंसन की एंट्री ने फिल्म में मचाया भूचाल, जानिये कौन है RRR का खूंखार विलेन जिसकी फीस है इतनी कि…

दोस्तों  फिल्म में जैसे अहम भूमिका हीरो हीरोइन की होती है वैसे ही फिल्म में विलेन की भूमिका भी बहुत अहम होती है . किरदार के हिसाब से कलाकारों का चयन किया जाता है हर किरदार के लिए उन कलाकारों को चुना जाता है जो किरदार के साथ इन्साफ कर सके  .एसएस राजामौली ने भी फिल्म RRR में चुन चुन कर स्टार्स का चुनाव किया है .तभी तो फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस सारे रिकॉर्ड तोड़ कर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया . RRR में अभिनय करने वाले हर कलाकार की खूब सराहना हो रही है .आपको बता हीरो  ही नही बल्कि इस फिल्म के खूंखार विलेन की प्रशंसा करते हुए दर्शक नज़र आ रहे है .

अगर आपने हॉलीवुड की पॉपुलर सीरीज तौर देखी है तो आपको इस फिल्म में थॉर के दोस्त का किरदार निभाने वाले रे स्टीवेंसन तो याद ही होंगे. हॉलीवुड में अपनी अदायगी का लोहा मनवाने वाले रे स्टीवेंसन ने बॉलीवुड की ओर रुख कर आरआरआर में विलेन बन सबको चौंका दिया.बहुत से लोगों को इनका चेहरा तो याद आ रहा था, लेकिन फिल्म में लोग इन्हें पहचान नहीं पा रहे थे, कि हमने इन्हें किस फिल्म में देखा है. क्योंकि थॉर में तो इनकी लंबी-लंबी दाढ़ी और मूंछ के कारण इनका चेहरा छुप गया था, लेकिन आरआरआर में विलेन का किरदार निभा कर अपनी खलनायक इमेज से इन्होंने गदर मचा दिया है.

इस मेगा बजट फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन जैसे दमदार एक्टर मौजूद हैं. ऊपर से रे स्टीवेंसन की एंट्री ने फिल्म में भूचाल ला दिया. लोग जानने के लिए बेकरार बैठे हैं कि आखिर रे हैं कौन… आरआरआर में विलेन की भूमिका निभाने  वाले  रे स्टीवेंसन हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं. रे स्टीवेंसन ने पॉपुलर टीवी शो रोम में दमदार किरदार निभाया था.

इस फिल्म में स्टीव का किरदार एक ब्रिटिश ऑफिसर का है. 550 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए राजामौली ने जिस तरह बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को चुना है ऐसे में इन स्टार्स को टक्कर देने के लिए विलेन भी खूब तगड़ा चाहिए था. जिसके लिए राजामौली की पहली पसंद बने रे स्टीवेन्सन.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.