free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जानिये कौन है ये महिला, जो रेखा के साथ रहती है हमेशा साये की तरह

जानिये कौन है ये महिला, जो रेखा के साथ रहती है हमेशा साये की तरह

दोस्तों आप सभी तो फ़िल्मी दुनिया  में लगभग  सभी को जानते होगे  लेकिन फ़िल्मी दुनिया में रेखा ने कुछ अपनी अलग पहचान बनाई और  सिनेमा की दिग्गज़, ख़ूबसूरत और सदाबहार एक्ट्रेस रेखा हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है. कभी अपनी शादी, कभी अफेयर तो कभी अपनी फिल्मों के चलते 66 वर्षीय रेखा सुर्खियां बटोरती रहती है. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा की अदाएं आज भी कमाल की हैं. बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से रेखा को चाहने वाले बहुत हैं, लेकिन खुद रेखा की जिंदगी में प्यार कभी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया.

रेखा की ज़िंदगी में फरजाना भी एक अहम स्थान रखती है. जानकारी के मुताबिक़, फरजाना रेखा से तीस सालों से अधिक समय से जुड़ी हुई है. वे तीन दशक से उनकी सेक्रेटरी के रूप में काम कर रही है. दोनों के रिश्ते को लेकर अब तक कई तरह की बातें भी हुई है. दोनों का रिश्ता किसी रहस्य से कम नहीं है.
बता दें कि, फरजाना हमेशा रेखा के साथ ही रहती है. दोनों के रिश्ते पर मीडिया, किबातों और मैग्जीन में कई बार अलग-अलग तरह के आर्टिकल्स लिखे जा चुके हैं. हालांकि अब तक दोनों के रिश्ते का सच साफ़ नहीं हो पाया है. एक बार तो रेखा की जेठानी ने भी दोनों के रिश्ते पर गलत बयान दे दिया था. जिसकी काफी चर्चा भी हुई थी.
गौरतलब है कि, रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों का रिश्ता बिगड़ने लगा था और 6 माह में ही दोनों का तलाक हो गया था. तलाक के 6 माह बाद ही मुकेश अग्रवाल ने कथित तौर पर रेखा के दुपट्टे से अपने फार्म हॉउस पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. ऐसे में रेखा और फरजाना पर भी शक की सुई घूमी थी, लेकिन बहुत जल्द यह मामला समाप्त हो गया.

रेखा की जेठानी के बयान ने मचाई थी सनसनी..

मुकेश अग्रवाल के निधन के बाद उनकी भाभी यानी कि रेखा की जेठानी ने फरजाना और रेखा के रिश्ते पर हैरान करने वाला बयान दिया था. एक्ट्रेस की जेठानी ने कहा था कि, रेखा जब अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली आती थीं तो हम सभी बहुत अच्छा क्वालिटी टाइम स्पेंड करते थे, लेकिन जब फरजाना भी उनके साथ होती थी तो ऐसा कुछ भी नहीं होता था.
रेखा की जेठानी ने आगे चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि, “रेखा और फरजाना के बीच कुछ अलग ही चल रहा था. दोस्त होना या बहन होना बहुत अलग होता है, लेकिन रेखा और फरजाना का व्यवहार वैसा नहीं था. रेखा और फरजाना के बीच ऐसा रिश्ता था जैसा किसी पति पत्नी का होता है. मैंने अपनी आंखो से ये सब देखा है.” रेखा की जेठानी ने रेखा को लेकर यह तक कह दिया था कि अगर रेखा मुकेश से नहीं मिली होती तो मुकेश आज जिंदा होते. रेखा की जेठानी के साथ ही रेखा के जेठ अनिल गुप्ता ने भी रेखा और फरजाना के रिश्ते को असामान्य बताया था.

हर समय रहती है साथ

चाहे कोई कार्यक्रम हो या यहां तक की संसद परिसर. रेखा के साथ हर समय फरजाना मौजूद रहती है. दोनों का दूर रहना किसी विशेष मौके पर ही देखने को मिलता है. जानकारी के मुताबिक़, किसी को भी रेखा से मिलना हो तो उसकी मीटिंग फरजाना ही तय कराती है. यहां तक कहा जाता है कि जब तक फरजाना ना चाहे कोई रेखा से मिल भी नहीं सकता है. बता दें कि, फरजाना पहले रखा की हेयर ड्रेसर थी, लेकिन साल 1986 में दोनों का रिश्ता बदल गया था. साल 1986 में रेखा ने फरजाना को अपनी सेक्रेटरी नियुक्त कर लिया था. दोनों के रिश्ते को करीब 34 साल हो चुके हैं.

About Upasana Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published.