free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मोदी दे रहे थे स्वर कोकिला को श्रद्धांजलि,उधर किंग खान ने दिया थूक

मोदी दे रहे थे स्वर कोकिला को श्रद्धांजलि,उधर किंग खान ने दिया थूक

दोस्तो जैसा कि आप सभी को मालूम है स्वर कोकिला नाम से जानी जाने वाली प्रसिद्ध गायिका हम सब के बीच नही रही जिसकी वजह से आज पूरे देश में दुख के बादल छाए हुए हैं। एक अनमोल रत्न को खोने का गम पूरे देश को है ।गायक गायिका तो और भी बहुत आएंगे लेकिन लता जी की जगह कोई नहीं ले सकता ! खबर आई है इस दुख भरे क्षण में जब लता जी को श्रद्धांजलि दी जा रही थी तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ऐसी घिनौनी हरकत करदी जिसे देख हर किसी का खून खौल रहा है ।आखिर क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े ।

आज पूरा देश गमगीन है। चौतरफा गमों की दरियां बह रही है। हर आंखें नम हैं। हर जुबां खामोश है। सभी लोग पूरे दिल से अपने हरदिल अजीज स्वर कोकिला उर्फ लता मंगेशकर को याद कर रहे हैं, क्योंकि रविवार को सुबह 8 बजे लता मंगेशकर का नि’धन हो गया। जैसे ही यह खबर सामने आई तो पूरा देश शोकाकुल हो गया। वे विगत एक माह से कोरो’ना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थीं। हालांकि, बीते दिनों उनकी तबीयत में कुछ दुरूस्ती दर्ज की गई थी, लेकिन शायद ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था और नियति ने उन्हें हमसे हमेशा-हमेशा के लिए छीन लिया। मुंबई के शिवाजी पार्क में स्वर कोकिला को उनके भाई ने नम आंखों से मुखाग्नि दी। वहीं, उनके अंतिम संस्कार के मौके पर राजनीति हलकों लेकर सिनेमाई जगत की बड़ी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर स्वर कोकिला को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। इस मौके पर पीएम मोदी समेत कई सिनेमा जगत के लोगों ने अपनी लता जी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

वहीं, इस बीच स्वर कोकिला के अंतिम संस्कार से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद लोग अभिनेता शाहरुख खान के प्रति अपनी नाराजगी का इजहार कर रहे हैं। दरअसल, लता जी की अंतिम संस्कार के दौरान पीएम मोदी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे, तो इसी बीच अभिनेता शाहरुख खान ने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिसकी वजह से वे लोगों की आलोचना के साथ-साथ उनके रोष के शिकार होने लगे। दरअसल, अभिनेता ने लता दीदी को भावभीनी श्रद्धांजलि देने के दौरान अपने मुंह से मास्क हटाकर थूक दिया। अब उनकी यह हरकत वीडियो में कैद होकर सोशल मीडिया के मुख्तलिफ मंचों के मार्फत बेशुमार लोगों की निगाहों से होकर गुजर रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें बेहिसाब लोगों के कहर का शिकार होना पड़ रहा है।

लोग उनके इस कृत्य की आलोचना कर रहे हैं। लेकिन अभिनेता के इस कृत्य का दूसरा पहलू भी उभरकर सामने आ रहा है। दरअसल, माना जा रहा है कि शायद यह अभिनेता की मजहबी रवायत हो सकती है, जिसकी वजह से उन्होंने उक्त कृत्य किया है। वहीं, कुछ लोगों का ऐसा भी कहना है कि अभिनेता ने थूका नहीं, बल्कि अपनी मजहबी मान्यताओं को ध्यान में थूका नहीं है, बल्कि फूंका है। खैर, वजह जो भी रही हो, लेकिन फिलहाल अभिनेता को लोगों के कहर का शिकार होना पड़ रहा है। अब यह देखना होगा कि अभिनेता अपनी तरफ से दिए बचाव में क्या कुछ तर्क पेश करते हैं।

लोगों ने लगाई एक्टर की लगाई

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.