free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रिलीज होने से पहले ही KGF-2 ने तोड़ा बाहुबली की कमाई का रिकॉर्ड,कमा लिए इतने करोड़

रिलीज होने से पहले ही KGF-2 ने तोड़ा बाहुबली की कमाई का रिकॉर्ड,कमा लिए इतने करोड़

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है आज हर तरफ  साउथ फिल्मों का ही बोलबाला है .  दर्शको में साउथ की फिल्मो के लिए क्रेज़ बढ़ता जा रहा है . साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन की पुष्पा  और एस एस. राजामौली की RRR फिल्मो में बॉक्स पर ऐसा तहलका मचाया और कमाई के सरे रिकॉर्ड तोड़ दिए कि लोगो को  यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है . अभी लोग RRR की अपार सफलता को भूल नही पाए और अब बॉक्स ऑफिस पर KGF चैप्टर 2 के रिलीज से पहले ही एक बम  फट चूका है .खबर सामने आई है कि KGF चैप्टर 2 ने एडवांस बुकिंग से कमाई के मामले में बाहुबली और  RRR को भी पछाड़ दिया है .

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश की फिल्म KGF का दूसरा पार्ट यानी KGF 2 कल 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.  मगर रिलीज से पहले ही इसने बड़ा धमाका कर दिया है. शुरुआती ट्रेंड देखकर साफ कहा जा सकता है कि एक और साउथ सुपरस्टार पैन इंडिया सुपरस्टार बनने की राह पर हैं.

एडवांस बुकिंग से हो गई इतनी कमाई

कन्नड़ा सुपरस्टार यश की फिल्म KGF चैप्टर-2 ने एडवांस बुकिंग से ही इतना कमा लिया है, जितना कुछ फिल्मों का पूरे वीकेंड का कलेक्शन होता है. शुरुआती ट्रेंड्स के मुताबिक यश और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म ने सिर्फ एडवांस बुकिंग से लगभग 27 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर लिया है. ईस्ट-वेस्ट, नॉर्थ- साउथ हर तरफ फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज कमाल का है. इन शुरुआती ट्रेंड के हिसाब से माना जा सकता है कि फिल्म आसानी से भारत में 45-50 करोड़ की ओपनिंग लेगी. लेकिन टिकटों की सेल और ज्यादा बढ़ी तो ये आंकड़ा 50 करोड़ के पार भी जा सकता है.

बढ़ सकता है कलेक्शन का डेटा

कुछ ट्रेड एक्सपर्ट ये मानते हैं कि बहुत से सेंटर्स और खासकर सिंगल स्क्रीन का डाटा आने में देरी लगती है. अगर इसी तरह का ट्रेंड इन सेंटर्स पर भी देखने को मिला तो फिल्म की कमाई 60 करोड़ के पार भी जा सकती है. ऐसा हुआ तो कई रिकॉर्ड्स एक साथ टूटेंगे.

इन फिल्मों को मिली थी बंपर एडवांस बुकिंग 

बता दें कि अभी तक सबसे बड़ी भारतीय फिल्म की ओपनिंग का रिकॉर्ड ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर के नाम है जिसने 51 करोड़ की कमाई की थी. वहीं हॉलीवुड की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने 53 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था.

कई रिकॉर्ड तोड़ेगी केजीएफ चैप्टर 2

आंकड़े बताते हैं कि यश की फिल्म में इन फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ने की पूरी ताकत है. फिलहाल लगभग सभी सेंटर्स पर फिल्म की ऑक्यूपेंसी 70-80 फीसदी है. ऐसे में अगर ऑक्यूपेंसी बढ़ती है और फिल्म को शानदार रिव्यूज मिलते हैं तो फिल्म एक साथ कई रिकॉर्ड अपने नाम करेगी.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.