free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 1000% से भी ज्यादा प्रॉफिट कमा गयी द कश्मीर फाइल्स,अभी भी सबसे टॉप पर बरकरार,जानिए कितना था बजट

1000% से भी ज्यादा प्रॉफिट कमा गयी द कश्मीर फाइल्स,अभी भी सबसे टॉप पर बरकरार,जानिए कितना था बजट

दोस्तों द कश्मीर फाइल्स  जिसे देखने के लिए अभी भी सिनेमाघरों के बहार दर्शको की भीड़ उमड रही है .  इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देखे इसके लिए एक व्यापारी ने इस फिल्म को फ्री में दिखाने के इंतजाम भी किये थे . उसके वाबजूद भी तीन हफ्तों में फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर 238 करोड़ की कमाई की . आपको बता दे द कश्मीर फाइल्स बड़ी तेज रफ्तार के साथ आगे बढ़ती ही जा रही है .इस फिल्म ने तो कमाई के मामले में  बड़े सुपर स्टार्स और बड़े बजट वाली पुष्पा को भी पछाड़ दिया है . इस फिल्म का कितना बजट था और इस फिल्म ने कितनी कमाई की है जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

अब जब चौथा हफ्ता शुरू हुआ है तो इस फिल्म ने 1000% से का मुनाफा दर्ज किया है। खास बात ये है कि  वाली फ़िल्में भी इस फिल्म से आगे नहीं बढ़ पाई हैं। तीसरे हफ्ते में तो फिल्म ने पुष्पा की तीसरे हफ्ते की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया था।

11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने 1141.4% ज्यादा का फायदा लिया है। इसने 23 वें दिन 248.28 करोड़ रुपए कमा लिए थे। जबकि फिल्म का बजट है सिर्फ 20 करोड़ रुपए। ऐसे में फिल्म की कमाई की रफ़्तार समझी जा सकती है। ये रुक नहीं रही बल्कि तेजी से आगे बढ़ रही है।

अनुपम खेर (Anupam Kher) , मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi), दर्शन कुमार (Darshan Kumar) और चिन्मय मंडलेकर (Chinmay Mandlekar) जैसे कमाल के एक्टर्स से सजी ये फिल्म अभी भी रुकी नहीं है। इस फिल्म ने बच्चन पांडे और राधे श्याम जैसी बेहद बड़े बजट वाली फिल्मों को तो पूरी तरह से धराशाई कर दिया है।खास बात ये भी है कि कई राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी फिल्म सिर्फ अपनी कहानी और किरदारों के साथ आगे बढ़ है। इसके प्रोमोशन पर ज्यादा खर्च किया ही नहीं गया है। इसके बाद भी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म ने दिल को छुआ है इसलिए सिनेमा हॉल से लोग रोते हुए भी निकल रहे हैं। पीएम मोदी भी इस फिल्म की तारीफ़ कर चुके हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.