free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बच्चन परिवार की बहू बनते बनते रह गयी थी करिश्मा कपूर,क्योकि शादी से पहले ही मांग लिया था आधा हिस्सा

बच्चन परिवार की बहू बनते बनते रह गयी थी करिश्मा कपूर,क्योकि शादी से पहले ही मांग लिया था आधा हिस्सा

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नही है .आज वो जिस  मुकाम पर है यंहा तक पहुँचने के लिए उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा है तब जाकर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई और नाम दौलत और शौहरत सब हासिल कर लिया .जैसा कि सभी को मालूम है बच्चन परिवार में दौलत की कोई कमी नही है .एक समय ऐसा भी था जब अभिषेक शादी  के लायक हो गये थे और हर कोई चाहता  था कि अपनी बेटी की शादी अभिषेक बच्चन से करवा कर उसे बच्चन परिवार की बहु बनाये . जिसके लिए बहुत सी महान हस्तियों ने कोशिश भी की .लेकिन बात बन नही पाई और बाज़ी कोई और मार ले गयी .

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे के बर्थडे पर पूरे बॉलीवुड को इनवाइट किया था जिसमे उस समय की सबसे खूबसूरत-खूबसूरत एक्ट्रेस शामिल थी. इस पार्टी में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी शामिल थी. करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की उस पार्टी में पहली बार मुलाकात हुई. दोनो के बीच मे बात-चीत होने लगी और कुछ ही दिनों में दोनो की सगाई भी हो गई. बताया जा रहा हैं अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर को हीरे की अंगूठी देकर प्रोपोज़ किया था. दोनो के परिवार को इनकी जोड़ी बहुत ज्यादा पसन्द थी.

टूट गई सगाई नही हो पाई शादी , यह हैं वजह

अभिषेक बच्चन एक बहुत ही अच्छे अभिनेता है लेकिन वो होता हैं हर किसी स्टार का एक समय होता हैं और उस समय उसकी कोई सी भी फ़िल्म हो वह सुपरहिट ही जाएगी. लेकिन जिस समय अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई हुई थीं उस समय करिश्मा कपूर तो एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर रही थी लेकिन अभिषेक बच्चन के लिए यह दौर बहुत ही ज्यादा मुश्किल था क्योंकि अभिषेक बच्चन की लगातार सभी फिल्मे फ्लॉप जा रही थी जिसके चलते वह बहुत ज्यादा मायूस हो गए थे.

यही वह समय थे जिस समय अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के बीच मे ब्रेकअप हो गया और सगाई टूट गई. वजह साफ है करिश्मा कपूर अपने आप को अभिषेक बच्चन से ज्यादा सफल समझने लग गई थी. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो करिश्मा कपूर को अहंकार हो गया था कि उससे बढ़िया कोई सुपरस्टार है ही नही ओर अभिषेक तो उनके सामने बिल्कुल पानी कम चाय हैं. यही वजह से थी कि अभिषेक बच्चन ने करिश्मा से ब्रेकअप कर लिया हैं.

लेकिन जैसे ही अभिषेक बच्चन का ब्रेकअप हुआ तो अभिषेक बच्चन ने एक के बाद एक बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में दी ओर हिट फिल्मो के मामले में करिश्मा को भी पीछे छोड़ दिया था. आप विश्वास नही करोगे की करिश्मा की माँ बबिता ने बच्चन परिवार से आधी सम्पति माँगने की भी बात कर दी थी. जिसे सुनकर बच्च्न परिवार ने साफ इंकार कर दिया. इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन ने हालहि में किया हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *