free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जालीदार नाइटी पहनकर सड़क पर घूमने आई करीना कपूर को लोगों ने कहा कुछ तो शर्म कर लेती आंटी

जालीदार नाइटी पहनकर सड़क पर घूमने आई करीना कपूर को लोगों ने कहा कुछ तो शर्म कर लेती आंटी

दोस्तों बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी फिल्मो या अजीबो गरीब फैशन या फिर अपने लव अफेयर्स और फिटनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते है .और जिसकी वजह से उन्हें बहुत बार ट्रोल भी होना पड़ता है .फैशन और ड्रेस की बात करे तो बहुत बार अभिनेत्रिया अजीब -अजीब ड्रेस्सेस में नज़र आई है जिसकी वजह से उन्हें अपने फेंस द्वारा ट्रोल होना पडा है .फिर वो चाहे शिल्पा शेट्टी हो या मलाइका अरोड़ा . हमेशा चर्चाओ में रहने वाली नबाब खानदान की बहु एक बार फिर सुर्खियों में है .फेंस की नज़र हमेशा अपने पसंदीदा स्टार पर रहती है लेकिन इनकी छोटी सी गलती पर वो इन्हें ट्रोल करने से पीछे नही हटते . हाल ही में करीना ट्रोलर्स का निशाना बनी हुयी है .

एक समय ऐसा था कि जब बॉलीवुड में करीना कपूर को नंबर वन हीरोइन की दौड़ में देखा जाता था! चुलबुली सी दिखने वाली करीना कपूर हर युवा के दिल की धड़कन थी! समय बीतता गया और करीना कपूर ने शादी कर ली! हाल ही में वह दो बच्चों की मां भी है!मगर फिर भी आजकल करीना काफी एक्टिव रहती है! इस बार करीना कपूर को उनकी जालीदार टॉप की वजह से ट्रोल होना पड़ा!

यूं तो करीना कपूर को स्टाइल आइकॉन भी माना जाता है और उनकी ड्रेस की समझ को भी अच्छी माना जाता है! मगर इस बार करीना कपूर ब्लैक रंग का टॉप पहन कर सड़कों पर निकले! लोगों ने इसे टॉप की बजाय जालीदार नाइटी कहा! लोगों ने करीना कपूर की ड्रेस सेंस पर सवाल उठाए की करीना कपूर नाइटी पहन कर सड़कों पर घूम रही है!

बॉलीवुड सेलिब्रिटी अक्सर अपने कपड़ों को लेकर आजकल ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं! क्योंकि सोशल मीडिया पर फैंस काफी एक्टिव रहते हैं! जहां पर सोशल मीडिया के फायदे हैं! वहां पर सोशल मीडिया के नुकसान भी है! जहां पर सेलिब्रिटी अपने फैंस से आसानी से जुड़ सकते हैं और वहीं पर ट्रोलर्स भी तैयार बैठे होते हैं!वह हर छोटी से छोटी चीज पर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं!

करीना कपूर दो बच्चों की मां बनने के बाद भी काफी फिट है!उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है! अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देगी! यह फिल्म काफी बड़े बजट की है! ऐसे में देखना होगा कि फिल्म कैसा प्रदर्शन कर पाती है!

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *