free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कश्मीर फाइल्स को लेकर करण जौहर बोले ये फिल्म नही आन्दोलन है,1975 के बाद पहली बार हुआ ये कारनामा

कश्मीर फाइल्स को लेकर करण जौहर बोले ये फिल्म नही आन्दोलन है,1975 के बाद पहली बार हुआ ये कारनामा

दोस्तों निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर  तहलका मचा 250 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है.  इस फिल्म के अभिनय करने वाले कलाकारों और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की जमकर सराहना हो रही है . द कश्मीर फाइल्स को लेकर सभी  अपनी अपनी प्रतिक्रिया है . दिन प्रति दिन द कश्मीर फाइल्स के प्रशंसकों की लिस्ट बढती जा रही है .आपकी जानकारी के लिए बता दे द कश्मीर फाइल्स के प्रशंसकों की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो चूका है और वो नाम है करण जौहर का. करण जौहर ने इस फिल्म की जमकर तारीफ करते हुए बहुत कुछ कहा .जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

 

करण जौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि- अब कश्मीर फाइल्स अब सिर्फ एक फिल्म ही नहीं रह गई है, अब यह एक आंदोलन का रूप ले चुकी है।द कश्मीर फाइल्स कई अन्य फिल्मों की तरह बजट पर नहीं बनी है। लेकिन शायद यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी हिट कॉस्ट-टू-प्रॉफिट होने वाली है। मैंने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर पढ़ा और इस तरह का आंदोलन फिल्म जय संतोषी मां साल 1975 के बाद से नहीं देखा था।

लोगों को यह मानना होगा कि इस फिल्म में कुछ तो ऐसा है जो पूरे नेशन को जोड़ रहा है। देखा जाए तो आपको अकैडमिकली इस फिल्म को देखना चाहिए। इस फिल्म को आपको समझने के लिए भी देखनी चाहिए। आपको इसे आत्मसात करने के लिए देखना होगा, इससे सीखने के लिए देखो, यह आंदोलन है जो हुआ है। यह अब फिल्म नहीं रह गई है, यह आंदोलन बन चुकी है द कश्मीर फाइल्स की बात करें तो, विवेक अग्निहोत्री निर्देशित – जिसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार हैं। यह फिल्म लगभग 15 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी। लेकिन यह फिल्म अब करोड़ों की कमाई कर चुकी है। कमाई के साथ-साथ इस फिल्म को दुनिया भर से प्यार मिल रहा है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.