free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मुम्बई के कपूर अस्पताल ने पुलिस को कोई भी जानकारी देने से किया इनकार 

मुम्बई के कपूर अस्पताल ने पुलिस को कोई भी जानकारी देने से किया इनकार 

अभिनेता सु’शां’त सिं’ह की मौ’त को लेकर आये दिन कोई न कोई नया खुलासा होता जा रहा है ! जबसे सु’शां’त के पिता ने रि’या च’क्रवती के खिलाफ केस दर्ज किया है ! तभी इस केस ने नया मोड़ ले लिया है !  पिता का आरोप है कि रिया उनके बेटे के सारे पैसे और जरुरी कागजात ले कर फरार हो गयी है उसने हमारी फेमिली से हमारे बेटे को अलग कर दिया और बेटे की बारी के बारे में भी हमसे छुपाया है ! बिना हमारी इजाजत के मुम्बई में ही उसका इलाज़ खुद करवाती रही ! रिया खुद सारी दवाईया मेरे बेटे को देती थी  और उसी ने उनके बेटे को ये कदम उठाने के लिए मजबूर किया है ! वहीँ सु’शां’त की एक्स गर्ल फ्रेंड अं’किता लो’खंडे  ने भी रि’या के खिलाफ कुछ सबुत पेश किये है और ये कहा हा कि सुशांत इतना कमज़ोर नहीं था कि आ’त्मह’त्या जैसा कदम उठा दे !

एएनआई की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, बिहार पुलिस ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौ-त के मामले में पोस्ट मार्टम की विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए कूपर अस्पताल का दौरा किया, अस्पताल ने उन्हें रिपोर्ट देने से इनकार कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौ-त ने एक नया मोड़ ले लिया है।

अभिनेता के पिता के.के. सिंह ने बिहार पुलिस में रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य के खिलाफ धारा 341, 342, 380, 406, 420 और आईपीसी की धारा 306 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। सुशांत की मौ-त की गहराई से जांच करने के लिए बिहार पुलिस मुंबई में है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमॉर्टम के बारे में विस्तार से जानने के लिए बिहार पुलिस ने हाल ही में कूपर अस्पताल का दौरा किया और अस्पताल ने सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को यह जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड ने दावा किया कि रिया और उनका परिवार सुशांत के खर्च पर पार्टी करता था। दूसरी ओर, सुशांत के सीए ने कहा कि सुशांत के पास एक बड़ा बैंक बैलेंस नहीं है। इससे पहले, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल किया कि क्यों उनके शव को कूपर अस्पताल में ले जाया गया, न कि लीलावती अस्पताल में, जो बांद्रा में सुशांत के घर के पास था। आज सुबह हमने आपको बताया कि सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे, यह जानने के बाद कि विहार पुलिस ने उनसे पूछताछ करने के लिए 3 किमी मीटर की यात्रा की ! फिर उन्हें जगुआर में लिफ्ट की पेशकश की !

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *