free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / स्टाइलिश दिखने के लिए शर्ट का बटन खोलकर घूम रही थी कंगना राणावत,पर कैमरे में दिखा सब कुछ

स्टाइलिश दिखने के लिए शर्ट का बटन खोलकर घूम रही थी कंगना राणावत,पर कैमरे में दिखा सब कुछ

दोस्तों अक्सर अपने हाजिर जबाब और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा ही सुर्खियों में रहती है. वैसे तो कंगना रनौत पर हर तरह के परिधान अच्छे लगते है .लेकिन उनकी कोई कोई ड्रेस ऐसी भी होती है जिसकी वजह से उन्हें कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पडा है .हालही ही में कंगना की एक तस्वीर सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे कंगना स्टाइलिश दिखने के चक्कर में कर गयी बहुत बड़ी गलती जिस कारण कंगना को पूरी मिडिया सामने होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

हवाई अड्डे पर कंगना का ऊप्स मोमेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ समय पहले राजधानी दिल्ली के रास्ते में अभिनेत्री कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जब उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सभी कैमरामैन। प्रस्तुतकर्ता उससे कई तरह के सवालों का जवाब देता है, इतना ही नहीं इस दौरान वह उसकी तस्वीरें क्लिक करता है और कई वीडियो भी बनाता है, सारा ध्यान अभिनेत्री के जवाब पर होता है।

शर्ट के बटन उतारने पड़े

लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा भी हो जाता है जो कैमरे में कैद हो जाता है, जिसके चलते वह बाद में ऊप्स मोमेंट का  शिकार होते दिखाई दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कंगना बड़े ड्रेसिंग सेंस के साथ दिल्ली के लिए निकल रही थीं. इस दौरान उसने सफेद सरासर पोशाक और उसके ऊपर एक शर्ट पहन रखी थी, लेकिन उसकी शर्ट एक तरफ से दूसरी तरफ नीचे थी, इसलिए उसकी ब्रा सरासर पोशाक के कारण दिखाई दे रही थी और इसलिए उसने वह शर्ट पहनी हुई थी।ट्रांसपेरेंट ड्रेस, जिससे उनकी ब्रा साफ नजर आती है, लेकिन कुछ पल कैमरे में भी क्लिक होते हैं जिसे देखकर एक्ट्रेस खुद भी शर्मा जाती हैं क्योंकि उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वह इतनी पतली थी कि उसमें आसानी से पहनी जा सकती थी. उनका ब्रानो कलर भी नजर आ रहा था। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाने लगा। हमेशा अपनी शादी की चाबी के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अपने अप्स पल के लिए सुर्खियों में थी।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.