Breaking News
Home / ताजा खबरे / पूर्व मुख्यमंत्री क’मल ना’थ का बयान, राम मंदिर निर्माण से में खुश हूँ 

पूर्व मुख्यमंत्री क’मल ना’थ का बयान, राम मंदिर निर्माण से में खुश हूँ 

पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की भव्य तैयारिया हो चुकी है ! देश का 500 साल पुराना सपना पूरा होने जा रहा है ! पूरा देश इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है ! इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री कमल नाथ ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए अपनी ख़ुशी जताई है !

बता दें कि  शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमल नाथ ने एक वीडियो शेयर किया है ! जिसमें उन्होंने कहा है कि इस दिन का इंतज़ार भारत को कब से था ! उन्होंने कहा कि भारत के देशवासियों को लंबे समय से इसकी अपेक्षा और आकांक्षा थी! राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है यह केवल भारत में ही संभव हो सकता है!

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के इस वीडियो के पीछे हनुमान जी की बड़ी तस्वीर नज़र आ रही है ! मुख्य मंत्री कभी अपने आप  को शिव भक्त कहते तो कभी हनुमान भक्त ! अब अपने आप को राम भक्त कह रहे है ! लेकिन कमलनाथ के इस वीडियो को लेकर कई लोगो ने आपत्ति जताई है ! उन्होंने कहा है कि ये फैंसला सभी देशवासियों की सहमती से नहीं हुआ ! कुछ लोगो का कमलनाथ का राम मन्दिर को लेकर किया ये बयान पसंद नहीं आया ! जिसके जबाब में एक यूज़र ने  लिखा की राम मंदिर का ये बयान आपको अगले चुनाव में भुगतना  पड़ेगा !

एक और यूजर ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस से नफरत करते हैं और अब तक वह कमलनाथ के समर्थक थे लेकिन अब नहीं रहे! कमलनाथ के ट्वीट का जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा कि दिल की बात जुबां पर आ ही गई!

हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा कि कमलनाथ आपको यहीं नहीं रुकना चाहिए! मेरा सुझाव है कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस के हर दफ्तर से मिट्टी जानी चाहिए!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में बयान दिया था कि बाबरी को वि-ध्वंस करने में कांग्रेस का भी हाथ था! उनका कहना था कि मस्जिद के वि-ध्वंस में संघ के साथ कांग्रेस भी मिली हुई थी!

 

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *