free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कबीर सिंह की एक्ट्रेस लेगी जुबिन नौटियाल के साथ सात फेरे, लीक हुई

कबीर सिंह की एक्ट्रेस लेगी जुबिन नौटियाल के साथ सात फेरे, लीक हुई

दोस्तों बॅालीवुड में इन दिनों खुशियों का माहौल छाया हुआ है एक के बाद एक सितारा शादी के बंधन में बंध रहा है . कैटरीना ,मौनी रॉय और  आल्या रणवीर के बाद बॉलीवुड में एक और शहनाई बजने वाली है .बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल जिनके गाने हर किसी की जुबान पर सुनने को मिलते है .इनको लेकर खबर सामने आ रही है कि जल्दी ही जुबिन नौटियाल शादी के बंधन में बंधने वाले है .अब सभी जानना चाहते होंगे कि वो लड़की कौन है जो जुबिन नौटियाल की दुल्हन बनने वाली है .शादी को लेकर दोनों परिवारों में बात हो चुकी है . जुबिन नौटियाल की दुल्हन के बारे में जानने के लिए  लेख को अंत तक जरुर पढ़े.

बॅालीवुड के मशहुर सिंगर जुबिन नौटियाल ‘कबीर सिंह’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ करने वाले हैं शादी। बता दे की निकिता दत्ता ने कुछ समय पहले सिंगर जुबिन नौटियाल संग सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी तस्वीरें। जिसमें वह वादियों का लुफ्त उठाती नजर आई थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “मैं अपनी आत्मा इन पहाड़ों में छोड़ आई हूं। जिसके बाद से ही दोनों की नजदीकियों की खबरें आने लगीं।जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता को एक साथ कई बार देखा गया हैं । उन्हें रेस्त्रां या एयरपोर्ट के पास अक्सर साथ देखा जाता था। इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर भी खूब कमेंट करते हुए नजर आते थे। अब खबर यह आ रही हैंं की दोनो शादी के बंधन में बधने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Dutta ? (@nikifying)

एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं जुबिन नौटियाल । दोनों को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वह उत्तराखंड की वादियों में सात फेरे लेंगे। इसके साथ ही यह भी अफवाह है कि दोनों के परिवार एक-दूसरे से मिल चुके हैं। साथ ही शादी की प्लानिंग के लिए जुबिन नौटियाल एक्ट्रेस निकिता दत्ता के घर भी आए थे।

आपको बता दे कि जुबिन नौटियाल को उनके बेहतरीन गानों के लिए जाना जाता हैं। जुबिन नौटियाल की जबरदस्त फैंन फोलोइंग हैं। उनके हर एक गाने सुपरहिट साबित होते हैं। वहीं बात एक्ट्रेस निकिता दत्ता की करें तो वह छोटे पर्दे पर और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.