Breaking News
Home / राजनीती / दिग्विजय सिंह की चैट पर जितिन प्रसाद का जोरदार हमला, कहा- ऐसा ही रहा तो एक दिन इंदिरा जी को भी..

दिग्विजय सिंह की चैट पर जितिन प्रसाद का जोरदार हमला, कहा- ऐसा ही रहा तो एक दिन इंदिरा जी को भी..

कांग्रेस के दिगग्ज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह क्लब हाउस चैट के दौरान कश्मीर में अनुछेद 370 का जिक्र करके कुछ इस तरह फंसे हैं कि उनपर चारों तरफ से हमला हो रहा है। इस मामले में कांग्रेस भी घिरी नजर आ रही है।

बता दें कि एक तरफ जहां आर्टिकल 370 पर बयान को लेकर दिग्विजय सिंह पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमलावर हो गई है तो वहीं कांग्रेस ने इस पूरा मामले से ही अपना पल्ला झाड़ लिया है। ऐसे में दिग्विजय सिंह अकेले नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस चैट का सनसनीखेज ऑडियो सामने आया है। इस ऑडियो चैट में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह घाटी से आर्टिकल 370 लागू करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई तो वो 370 हटाने के फैसले पर विचार करेंगे। इस चैट पर दिग्विजय सिंह की किरकिरी होने के बीच हाल ही कांग्रेस भाजपा में आए जितिन प्रसाद ने भी अपने ट्वीट में करारा प्रहार किया है।

उन्होंने चैट के ऑडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि, “वे(दिग्विजयय सिंह) अपने पाकिस्तान प्रेम के लिए जाने जाते हैं। ऐसा ही रहा तो एक दिन वो पाकिस्तान को बांटने के लिए इंदिरा गांधी जी की भी निंदा कर सकते हैं।”

हालांकि इसको लेकर नेशनल कांफ्रेस के प्रमुख अब्दुल्ला ने कहा कि- मैं दिग्विजय सिंह जी का बहुत आभारी हूं। उन्होंने लोगों की भावनाओं को अन्य पार्टियों की तरह महसूस किया और जिन्होंने इसके बारे में भी बात की है। मैं इसका तहे दिल से स्वागत करता हूं और उम्मीद करता हूं कि सरकार इस पर दोबारा गौर करेगी।

दिग्विजय सिंह के देश विरोधी चैट का समर्थन करने वाले फारूक अब्दुल्ला की ट्विटर पर जमकर खिचाईं कर दी। सुनील नाम के एक यूजर ने लिखा, अब्दुल्ला जी मुझे लगता हैं कि सरकार बिल्कुल इस पर कोई भी विचार नहीं करेगी और ना सरकार को करना चाहिए और अगर कांग्रेस धारा 370 बहाल करना चाहती हैं, तो मुझे नहीं लगता 2024 मे सत्ता मे आयेगी।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *