free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुकेश के साथ जैकलीन करती थी रोमांस,अब हुई सारी फ़ोटो लीक

सुकेश के साथ जैकलीन करती थी रोमांस,अब हुई सारी फ़ोटो लीक

दोस्तों बॉलीवुड  सितारे अक्सर विवादों की वजह से सुर्खियों में रहते है . कुछ समय पहले 200 करोड़ की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़े होने की वजह से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की गयी थी .जिसकी वजह से जैकलीन बेहद परेशान नज़र आ रही थी .  जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट्स लेना भारी पड गया . अभी इस मामले को जैकलीन फर्नांडिस भूल नही पायी थी कि सोशल मिडिया पर जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की एक निजी तस्वीर वायरल  हो गयी है . जिससे जैकलीन बेहद दुखी और परेशान नज़र आ रही है . जिसके बाद जैकलीन ने  यूजर्स की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाने के लिए एक लम्बा नोट भी लिखा है .

प्राइवेसी ब्रेक होने से दुखी जैकलीन

जैकलीन फर्नांडिस ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि- इस देश ने और इस देश के लोगों ने
मुझे हमेशा ढेर सारा प्यार दिया है. इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है. मैं मौजूदा समय में एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे. मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें. आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते. मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे. मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी. शुक्रिया

जैकलीन फर्नांडिस के लिए साल 2021 काफी बुरा रहा. एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जुड़ा. इसके बाद से उन्हें ईडी ने इस मामले में कई बार पूछताछ के लिए बुलाया. मगर जैकलीन की मुश्किलें तब बढ़ गईं जब सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन की कुछ तस्वीरें सामने आईं. ईडी से पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडिस ने कई सारी बातों का खुलासा भी किया.

नोरा फतेही से भी ईडी ने की है पूछताछ

जैकलीन के खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था जिसके मद्देनजर उन्हें देश छोड़कर जाने की इजाजत नहीं है ।जैकलीन ने ईडी से इस बारे में रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें भारत से बाहर जाने की अनुमति दी जाए मगर ईडी ने इससे साफ तौर पर इंकार कर दिया. जैकलीन के अलावा इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी नाम आया है. ईडी की मानें तो जैकलीन और नोरा को सुकेश ने कई सारे गिफ्ट्स दिए. नोरा से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा इस लिस्ट में और भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिनसे भविष्य में ईडी पूछताछ कर सकती है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *