free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जैकलीन चला रही थी माफिया से चक्कर,ले लिए करोड़ो के तोहफे और बिल्ली

जैकलीन चला रही थी माफिया से चक्कर,ले लिए करोड़ो के तोहफे और बिल्ली

दोस्तों बॉलीवुड स्टार्स किसी न किसी बात को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है. चाहे उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या फिर पर्सनल लाइफ सोशल मिडिया पर झट से वायरल हो जाती है और फैन्स भी अक्सर अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी की छोटी से छोटी खबर जानने के लिए उत्सुक रहते है इन दिनो अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज सुर्खियों में बनी हुयी है .दरअसल कुछ दिनों पहले ही जैकलिन फर्नांडीज की कुछ तस्वीरे सोशल मिडिया पर वायरल हई थी .उन तस्वीरो से साफ़ जाहिर हो रहा है कि अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज का माफिया के साथ कनेक्शन है .जिसके बाद से अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज की परेशानिया बढ़ते हुए नज़र आ रही है .

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज का नाम मनी लांड्रिंग केस को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले दिनों ही जैकलिन की तस्वीर सुकेश चंद्रशेखर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना मरिया पॉल और 6 अन्य लोगों के खिलाफ 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 7 हजार पन्नों की चार्जशीट दायर की है।

अब इस मामले में सुकेश चंद्रशेखर ने नया खुलासा किया है जिसके बाद एक बार फिर जैकलिन फर्नांडीस मुसीबत में फंसती नजर आ रही है।

रिपोर्ट की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि, उसने अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस को करीब 52 लाख रुपए का घोड़ा और 9 लाख रुपए की एक फारसी बिल्ली गिफ्ट में दी है। इतना ही नहीं बल्कि सुकेश चंद्र शेखर ने अभिनेत्री नोरा फतेही के नाम का भी जिक्र किया है।

कहा जा रहा है कि नोरा को सुकेश ने करोड़ों की महंगी कार गिफ्ट की थी। हालांकि ईडी की पूछताछ में नोरा और जैकलिन ने इन सारे बयानों को खारिज किया था। जैकलिन का कहना था कि उनका सुकेश के साथ कोई संबंध नहीं है तो वहीं अभिनेत्री नोरा फतेही ने कहा था कि वह किसी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं है। वह इस मामले में पीड़ित है।

वहीं पिछले दिनों वायरल हुई तस्वीर में सुकेश चंद्रशेखर और जैकलिन एक साथ खड़े हुए हैं। जहां जैकलिन सुकेश के गालों पर किस करते नजर आ रही है तो वहीं सुकेश चंद्रशेखर उन्हें गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि सुकेश और जैकलिन की यह तस्वीर इसी साल अप्रैल माह की है जब सुकेश दिल्ली की तिहाड़ जेल में से अंतरिम जमानत पर बाहर आए थे। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद जैकलीन कई तरह के सवालों से घिर चुकी है।

क्या है पूरा मामला?


बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर पर रंगदारी के करीब 15 मामले दर्ज हैं और उन पर 200 करोड़ रुपए से अधिक की ठगी करने का आरोप लगा है। इसी मामले को लेकर जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही से लगातार पूछताछ चल रही है। इतना ही नहीं बल्कि ईडी की नजर जैकलीन के फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन पर भी है।

ईडी के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलिन का कनेक्शन है। रिपोर्ट की माने तो ईडी ने कुछ दिनों पहले ही सुकेश चंद्रशेखर के ठिकानों पर रेड मारी थी जिसमें चेन्नई में समुद्र तट के करीब स्थित उसके एक आलीशान बंगले से 82.5 लाख नकद, 16 शानदार कारें और दो किलो सोना समेत अन्य महंगी चीजें जब्त की गई थी। कहा जा रहा है कि, सुकेश चंद्रशेखर ने धोखाधड़ी से पैसा कमा कर नोरा और जैकलिन को महंगे तोहफे दिए।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *