free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / लो शुरू हो गया मुख्तार के लड़के का हिसाब किताब,अब आएगा मजा

लो शुरू हो गया मुख्तार के लड़के का हिसाब किताब,अब आएगा मजा

दोस्तों उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  के बाद फिरसे यूपी की बागडोर योगी आदित्यनाथ जी सम्भालेंगे .आपको बता दे इस बीच मुख्तार अंसारी के  बेटे और सुभासपा पार्टी के नेता अब्बास अंसारी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है .चुनावी सभा में अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहे अब्बास अंसारी का  वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हुआ था . बता दे अब्बास अंसारी को लेकर चुनाव आयोग ने एक बहुत ही अहम निर्णय लिया था.जिसके तहत अब      होगया है . क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने दिया था बयान

दरअसल मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी आज एक बार फिर से इसलिए चर्चा में है। क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक चुनावी सभा में अधिकारियों को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद से ही कुछ लोग उन्हें हवालात भेजने की मांग कर रहे थे। चुनाव आयोग की ओर से भी उन्हें 24 घंटे के लिए चुनावी सभा नहीं करने के लिए कहा गया था। मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी इस बार चुनाव में सफल हो गए हैं। अब्बास अंसारी पूरी तरह से आश्वस्त थे कि वह मऊ सीट से जरुर सफल होंगे।

अधिकारियों को लेकर दिया था ये बयान

अब्बास अंसारी ने हाल ही में एक चुनावी सभा में लोगों से बातचीत करते हुए मंच से कहा था कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद ही सबसे पहले अधिकारियों का हि साब होगा उसके बाद उनका तबा दला किया जाएगा। उनके द्वारा इस तरह का बयान देने के बाद अब्बास अंसारी के ऊपर मामले भी दर्ज किए गए थे। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग चुनाव आयोग के पास पहुंच गए थे। इसी वजह से चुनाव आयोग ने उन्हें 24 घंटे के लिए चुनावी सभा करने से मना कर दिया था।

अधिकारियों ने हिसाब किताब करना किया शुरू

अब्बास अंसारी के ऊपर मामला दर्ज किया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं उनके ऊपर जांच भी चल रही है। जिन धाराओं के तहत उनके ऊपर मामला दर्ज किया गया था उन धाराओं को भी बढ़ाने की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि धाराएं उसके अगले दिन बढ़ा दी गई थी जिस दिन उन्होंने बयान दिया था। सिर्फ इतना ही नहीं इस मामले को लेकर अब्बास अंसारी जल्दी की हवालात की हवा भी खा सकते हैं। जिस तरह से मुख्तार अंसारी हवालात की हवा खा रहे हैं ठीक इसी तरह अब्बास अंसारी की भी स्थिति हो सकती है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.