free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के ये सीक्रेट्स हुए लीक, खुद अखिलेश ने बताया कि..

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के ये सीक्रेट्स हुए लीक, खुद अखिलेश ने बताया कि..

दोस्तों दो बार कन्नौज से सांसद रह चुकी डिंपल यादव उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी है .मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहु डिम्पल परिवार की पहली महिला थी जिन्होंने राजनीती में कदम रखा .डिम्पल यादव ने विधानसभा के चुनाव मे समाजवादी पार्टी के लिए कई रैलियाॅ की और इनके भाषणों का जनता पर गहरा प्रभाव पडा .महिला मुद्दो को लेकर डिम्पल अक्सर खुल कर बात करती है .आज हम आपको डिम्पल यादव से सम्बन्धित कुछ खास जानकारी देने वाले है .जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

डिंपल यादव के बारे में अपर्णा यादव ने बताया था कि उन्हें गुस्सा बहुत ज्यादा आता है. अपर्णा का कहना था कि डिंपल यादव फैमिली में सबसे गुस्सैल हैं.

डिंपल यादव के पति अखिलेश यादव ने बताया था कि डिंपल को वेब सीरीज और फिल्में देखने का काफी शौक है.

अखिलेश यादव के मुताबिक डिंपल देर रात तक वेब सीरीज देखती हैं. अखिलेश यादव ने ये भी कहा था कि डिंपल की इस आदत से उन्हें चिढ़ भी है.

डिंपल यादव फ्रूट क्रीम बहुत अच्छा बनाती हैं. अपर्णा यादव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि डिंपल के हाथ की फ्रूट क्रीम घर में सबको पसंद है.

अपर्णा यादव के मुताबिक डिंपल यादव बच्चों की एजुकेशन को लेकर बहुत सीरियस रहती हैं. तीनों बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा घर में डिंपल के हिस्से ही है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.