free tracking
Home / ताजा खबरे / चुनाव में लगी ड्यूटी तो दरोगा जी बन गए गायक,करने लगे शायरी

चुनाव में लगी ड्यूटी तो दरोगा जी बन गए गायक,करने लगे शायरी

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है उत्तर प्रदेश में  विधानभा चुनाव 2022 मतदान का पहला चरण है .मतदान बिना किसी समस्या के शांतिपूर्ण ढंग से हो जाए इसकी खास तौर  पर तैयारिया की गयी है .जिसके लिए सरकारी एम्लोयी ,शिक्षक पुलिस सबको सबके काम बता दिए गये है और सबसे उम्मीद की गयी है कि सभी अपना अपना काम बखूबी करेंगे .लेकिन ऐसे में चुनाव में ड्यूटी लगे एक दरोगा ने कर दिया ऐसा काम जिस  की  वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है .

पहले चरण में पश्चिमी यूपी 11 जिलों के 58 सीटों पर मतदान हो रहा है. चुनाव जीतने के लिए एक तरफ हर राजनीतिक दल अच्छा खासा दमखम लगा रही हैं तो दूसरी तरफ शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए चुनाव आयोग ने भी पूरी तैयारी की है. चुनाव को सफल बनाने के लिए पुलिस अर्धसैनिक बलों से लेकर शिक्षकों तक की ड्यूटी लगायी गयी है. वहीं चुनाव में ड्यूटी लगने के बाद यूपी पुलिस के एक दरोगा जी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. यूपी पुलिस ने उन्नाव से जो वीडियो शेयर किया है वह इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय का है. धर्मराज उपाध्याय की चुनावी में ड्यूटी लगने के बाद उन्होंने एक वीडियो जिसमें अपने ही अंदाज में शायरी करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि यूपी पुलिस ने जो धर्मराज का जो वीडियो शेयर किया है उसे 35 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक भी किए जा चुके हैं.

बता दें कि धर्मराज उपाध्याय चार महीने पहले ही सीतापुर ट्रांसफर होकर आए हैं. धर्मराज उपाध्याय का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसके लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. वहीं धर्मराज का यह वीडियो काफी वायरल हो गया. बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का आगाज आज से हो गया है. कुल सात चरणों में होने वाले चुनाव का आज पहला चरण हैं, जिसमें 11 जिलों के कुल 58 सीटों पर मतदान हो रहा है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.