Breaking News
Home / ताजा खबरे / कांस्टेबल की ईमानदारी से हो गए इम्प्रेस हुए इंस्पेक्टर, अनोखे अंदाज़ में दी फेयरवेल

कांस्टेबल की ईमानदारी से हो गए इम्प्रेस हुए इंस्पेक्टर, अनोखे अंदाज़ में दी फेयरवेल

दोस्तों आज अपना मान सम्मान पूरा करते और दुसरो का भी पूरा खेयाल रखते रखते आज होमगार्ड के पद रिटायर हो गाए कर्मियोंचारी  ने उनका आशीर्वाद लिया और उन्हें पूरा सम्मान दिया गया और उन्होंने ईमानदारी के साथ विभाग को अपनी सेवाएं देते रहे और काफी खुश रहा करते थे होमगार्ड रिछपाल चालीस साल तक सेवा दिया और पूरी इमानदारी से काम किया और दोस्तों आज भी ओ आपनी महनेत से और इमानदारी से इजत कमाई है !

इंस्पेक्टर ने छुए होमगार्ड के पैर :

उस फेयरवेल में वैसे तो सभी ने उन्हें माला पहनाई, मुंह मीठा करवाया, लेकिन सभी का ध्यान जा टिका इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर पर जिन्होंने अपनी से छोटी रैंक के होमगार्ड के पैर छुए, तस्वीरों में वे रिछपाल से आशीर्वाद लेते देखे गए, इस बारे में मेरठ के कंकड़खेड़ा थाना के थानेदार तपेश्वर सागर ने बताया कि होमगार्ड रिछपाल चालीस साल तक ईमानदारी के साथ विभाग को अपनी सेवाएं देते रहे, देखते ही देखते चालीस वर्ष कब बीत गए पता ही नहीं चला और अब वह रिटायर हो गए हैं।

दिया गया अनोखा फेयरवेल :

थाने से विदा होते वक्त रिछपाल की आंखे नम थीं। अपने साथियों से मिले इस सम्मान से वे अभूतपूर्व थे और काफी खुश दिखाई दे रहे थे। उनको भावुक देख दूसरे पुलिसकर्मी भी भावुक हुए और सभी ने एक ईमानदार होमगार्ड को सच्चे दिल से विदाई दी। किसी ने उनका आशीर्वाद लिया तो किसी ने मुंह मीठा करवाने का मौका ढूंढ निकाला। सोशल मीडिया पर इस अनोखे फेयरवेल की तस्वीरें वायरल हो गई हैं और एक इंस्पेक्टर और होमगार्ड का ये भावुक रिश्ता भी सभी का दिल जीत रहा है।

रिछपाल सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर होमगार्ड वर्ष 1981 में अपना सफर शुरू किया था। वे मेरठ के कई थानों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं, इसके बाद उनकी पोस्टिंग कंकरखेड़ा थाने में कर दी गई और अब वे वहां से रिटायर हो गए हैं।

 

 

About Upasana Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *