free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / किसी महल से कम नही अक्षय कुमार का नया घर,अन्दर के नज़ारे ने मोह लिया सबका दिल, देखे आलिशान तस्वीरे

किसी महल से कम नही अक्षय कुमार का नया घर,अन्दर के नज़ारे ने मोह लिया सबका दिल, देखे आलिशान तस्वीरे

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार अभी भी बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे है जबकि उनकी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना बहुत पहले ही फिल्मो को अलविदा कह चुकी है और वर्तमान में लेखिका है .Mrs. Funnybones,द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद  और पायजामाज आर फॉरगिविंग  किताबे  लिखी है .इन किताबो की कापिया हाथो हाथ बिक गयी  जिसके बाद ट्विंकल खन्ना एक अच्छी लेखिका साबित हुयी है .वही अक्षय कुमार की नई नई फिल्मे रिलीज हो रही है .फिल्म लक्ष्मी और अतरंगी में अक्षय कुमार ने कमाल का अभिनय किया है . अतरंगी में अक्षय के साथ सारा अली खान और साउथ के फेमस अभिनेता धनुष नजर आयेंगे .

ट्विंकल और अक्षय का रहने का तरीका भी काफी आलीशान है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपना 48वा जन्मदिन अपने पति के साथ मालदीप में मनाया है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मुंबई में रहते हैं। मुंबई में उन दोनों का एक आलीशान घर है जिसकी कीमत तकरीबन रे 800000000 बताई जाती है। अक्षय का यह घर मुंबई के जुहू में स्थित है।

अक्षय और ट्विंकल के घर से जुहू का नजारा काफी करीब से और साफ तरीके से देखने को मिलता है।आज के इस पोस्ट में आपको अक्षय और ट्विंकल के इस आलीशान घर के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं कि उनके घर में क्या-क्या मौजूद हैं। साथी उनके घर की इनसाइड तस्वीरें भी आपको दिखाते हैं।शुरुआत से शुरू करते हैं आपको बता देगी अक्षय की इस घर में ग्राउंड फ्लोर पर किचन डाइनिंग लिविंग और एक होम थिएटर है।

इसके अलावा अक्षय कुमार ट्विंकल ने अपने घर में बड़ा सा गार्डन भी बना रखा है। उनका यह गार्डन बेहद खूबसूरत है। इसके अलावा जैसे कि सभी जानते हैं कि ट्विंकल एक लेखिका है और अब तक उनकी तिन किताबें भी निकल चुकी है। ऐसे में ट्विंकल खन्ना को किताबें पढ़ना बहुत पसंद है जिस वजह से ट्विंकल ने अपने घर में एक लाइब्रेरी टेबल भी बना रखी है। उनका जो स्टडी टेबल का एरिया है वहां पर उन्होंने एक छोटा सा गार्डन भी बना रखा है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *