free tracking
Home / देश दुनिया / बेईमानी करके भारतीय सुपरस्टार वीर महान को पीट पीटकर किया गया अधमरा

बेईमानी करके भारतीय सुपरस्टार वीर महान को पीट पीटकर किया गया अधमरा

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है विदेश में जाकर भारत के वीर महान रेसलिंग के रिंग में खूब अपनी पहलवानी दिखाते हुए नजर आ रहे है और एक से बढ़कर एक रेसलर को चित करते हुए दिखाई दे रहे है । लेकिन WWE RAW के एक एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला जो वीर महान के फैंस ने कभी सोचा भी नही था । अब इस हफ्ते के इस एपिसोड ऐसा भी क्या दिखाया गया है कि मेन इवेंट में बबाल हो गया जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

WWE RAW के एपिसोड में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली। हैल इन ए सैल इवेंट के लिए बिल्डअप भी देखने को मिला। फैंस को इस एपिसोड में बहुत मजा आया। जानिए इस शो में क्या-क्या हुआ। WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। शो में कई चीजें देखने को मिली। शुरूआत में ही इस बार फैंस को स्टील केज मैच देखने को मिला। इस नतीजा चौंकाने वाले निकला। द उसोज औरर आरके ब्रो के बीच भी घमासान हुआ। विमेंस डिवीजन ने भी अच्छा काम किया। भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने एक बार फिर जीत हासिल की लेकिन इसके बाद उनके ऊपर मिस्टीरियो फैमिली ने खतरनाक अटैक किया। देखिए इस हफ्ते शो में क्या-क्या खास रहा।

1) बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच स्टील केज मैच हुआ। बॉबी लैश्ले के ऊपर शुरूआत में ही अटैक कर दिया गया था। ओमोस ने गुस्से में आकर लैश्ले क केज से बाहर फेंक दिया। केज टूट गई और लैश्ले बाहर आ गए। इस तरह लैश्ले की जीत हो गई। 2) वीर महान का मुकाबला अली से हुआ। इस दौरान रेफरी द मिज थे। ऑस्टिन थ्योरी भी मौजूद थे। वीर ने जीत हासिल की। इसके बाद रिंग के बाहर मिस्टीरियो फैमिली ने वीर के ऊपर तगड़ा हमला कर दिया। वीर महान धराशाई हो गए।

[email protected] & @DomMysterio35 [email protected]!#WWERawpic.twitter.com/zDZssDE8Vg

— WWE (@WWE) May 17, 2022

[email protected] JUST [email protected] THROUGH THE STEEL CAGE!#WWERaw pic.twitter.com/QOsBanrKpA— WWE (@WWE) May 17, 2022

3) रिडल और जिमी उसो के बीच भी मुकाबला हुआ। द उसोज को इस बार झटका लगा क्योंकि रिडल ने इस मुकाबले में चौंकाने वाली जीत हासिल कर ली।

4) फिन बैलर और एजे स्टाइल्स और लोस लोथारियस के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में बैलर और एजे स्टाइल्स ने जीत हासिल कर ली। फिन बैलर और स्टाइल्स के साथ अब लिव मॉर्गन भी आ गईं है।

Message sent! @SuperKingofBros picks up the win on #WWERaw!

Who will walk out of #SmackDown this Friday with ALL the tag team gold?pic.twitter.com/xLKPSisP2L

— WWE (@WWE) May 17, 2022

[email protected] and @FinnBalor are putting on a clinic right now! #WWERawpic.twitter.com/67VCo9Igl6— WWE (@WWE)May 17, 2022

5) सोन्या डेविल और एलेक्सा बीच के बीच भी मैच हुआ। एलेक्सा ब्लिस ने जीत हासिल की।

6) कोडी रोड्स ने भी आकर शानदार प्रोमो दिया। सैथ रॉलिंस को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी। इसके बाद सैथ रॉलिंस भी नजर आए। दोनों के बीच हैल इन ए सैल के लिए मैच का ऐलान कर दिया गया है।

[email protected]_WWE gets the best [email protected] on #WWERawpic.twitter.com/hO95AR32MP

— WWE (@WWE) May 17, 2022

Rollins/Rhodes III?!

Inside Hell in a Cell?!

Sign us up! #WWERawpic.twitter.com/DaUlW4cUfq— WWE (@WWE) May 17, 2022

7) इजेक्यूल और चैड गेबल के बीच भी मैच हुआ। इजेक्यूल ने इस मुकाबले में जीत हासिल की। केविन ओवेंस इसके बाद खुश नजर नहीं आए।

8) लेसी इवांस ने प्रोमो कट करते हुए आर्मी में काम कर रही महिलाओं को सम्मान देने के बारे में बात की। इवांस ने दावा किया कि वो सभी की उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन करेंगी। फैंस ने उन्हें इस दौरान चीयर किया।

Another great performance from rookie Superstar @IAmNotEliasWWE!#[email protected]/od45BdgbcE

— WWE (@WWE) May 17, 2022

1. Wake up
2. Work
3. Win#WWERaw @LaceyEvansWWEpic.twitter.com/bSaxVG4i5K— WWE (@WWE) May 17, 2022

9) इवेंट में असुका और बैकी लिंच के बीच मैच हुआ। असुका ने इस मुकाबले में जीत हासिल कर ली। अब असुका और बियांका ब्लेयर के बीच हैल इन ए सैल में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

[email protected] is starting to take over!#WWERaw pic.twitter.com/bsusWeVr10

— WWE (@WWE) May 17, 2022

🤢#WWERaw @BeckyLynchWWEpic.twitter.com/DahzeIvKFK — WWE (@WWE) May 17, 2022
[7:39 pm, 19/05/2022] Megha: दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है विदेश में जाकर भारत के वीर महान रेसलिंग के रिंग में खूब अपनी पहलवानी दिखाते हुए नजर आ रहे है और एक से बढ़कर एक रेसलर को चित करते हुए दिखाई दे रहे है । लेकिन WWE RAW के एक एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला जो वीर महान के फैंस ने कभी सोचा भी नही था । अब इस हफ्ते के इस एपिसोड ऐसा भी क्या दिखाया गया है कि मेन इवेंट में बबाल हो गया जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.