free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / इंडियन आइडल के जज लेते है एक शो की इतनी फीस

इंडियन आइडल के जज लेते है एक शो की इतनी फीस

दोस्तों आप सभी तो जानते हो की आज टीवी के शो पर बच्चो के लिया ! बहुत सा शो होते है और इस शो में बहुत से बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्स आते रहते हैं. टीवी की दुनिया का हिट शो होने के साथ साथ यह शो टीआरपी में भी टॉप पर बना होता है और इस शो में बहुत कुछ खास भी बाते होती है , और आपको जानकर हैरानी होगी कि इन चारों को हर एक एपिसोड के लिए लाखों में फीस मिलती है.अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

टीवी की दुनिया के सबसे हिट रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 के प्रतियोगी इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं। इनके गानों से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर दर्शकों में लगातार चर्चाएं हो रही हैं। इंडियन आइडल 12 को सुपरहिट बनाने में इन गायकों का अहम योगदान है। प्रतियोगियों के हुनर के सामने हम शो को जज करने वाले कलाकारों को इग्नोर करने की गलती नहीं कर सकते हैं।

आदित्य नारा

टीवी के दुनिया के जाने माने आदित्य नारायण  होस्ट को इंडियन आइडल सीजन 12 होस्ट करने के बदले हर एक एपिसोड के लिए 2.5 लाख रुपये फीस के तौर पर मिलते हैं.

हिमेश रेशमिया

अब बात करते हैं इंडियन आइडल सीजन 12 के जज हिमेश रेशमिया के बारे में. बता दें इन हर एक एपिसोड के लिए 4 लाख रुपये की फीस दी जाती है.

विशाल डडलानी

वहीं इस शो के दूसरे जज विशाल डडलानी को इंडियन आइडल सीजन 12 के हर एक एपिसोड के लिए 4.5 लाख रुपये की फीस दी जाती हैं.

नेहा कक्कड़

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल 12 के हर एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपये की फीस दी जाती है, और इस तरह नेहा शो की सबसे महंगी जज हैं.

About Upasana Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *