free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / इस रेस्टोरेंट में है भूतो का साया, यहाँ आने से थर थर कांपते है लोग

इस रेस्टोरेंट में है भूतो का साया, यहाँ आने से थर थर कांपते है लोग

दोस्तों खाना खाना तो सभी को अच्छा लगता है और जीने के लिए खाना खाना जरूरी भी है ! लेकिन बहुत से ऐसे लोग होते है जो खाने के बहुत शौकीन होते है ! वे हर नये व्यंजन का स्वाद चखना चाहते है जिसके लिए वे कंही भी पहुँच जाते है ठेले से लेकर होटल तक ! वैसे तो  दुनिया में  बहुत सी अजीबोगरीब चीज़े होती है जिनको जानने के बाद सब हैरान हो जाते है ! खाने के इन शौकीन लोगो को  हम ऐसे ही एक रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे है ! जो बहुत ही अजीब है ! एक ऐसा रेस्टोरेंट जहाँ भुत करते है खाना सर्व, चा कू से किया जाता है स्वागत

ये रेस्टोरेंट स्पेन के ला मासिया एंकाटंडा में है इस रेस्टोरेंट में लोग थर थर कांपते है ! इस रेस्टोरेंट में  पूरा डरावना माहौल है ! यंहा गेस्ट का स्वागत खून भरे चाकू  से किया  जाता है और यंहा पर खाना सर्व किसी इन्सान द्वारा नही बल्कि भूतो द्वारा किया जाता है ! ऐतिहासिक चीजों से प्रेरित होकर ही इसका कांस्पेट तैयार किया गया है ! जोसफ मा रियस  ने मासिया और सुरोका ने मासिया सेंटा  रोजा बनवाया  ! लेकिन कुछ समय बाद इस सम्पति पर परवारिक विवाद भी हुआ जिसकी वजह से सिक्का उछाल कर रिएस  और सुरोका  ने अपनी किस्मत अजमानी चाही जिसमे रिएस सम्पति हार गया ! जिसके बाद दोनों ने ही नि सम्पति लेली और इस घर को छोड़ दिया ! जिसका परिणाम ये निकला कि मासिया सेंट रोजा खंडर बन चूका था ! 200साल तक खण्डहर बनी इस इमारत पर 1970 में सुरोका के परिवार  ने  एक रेस्टोरेंट बनवाया ! सुरोका के परिवार को ऐसा लगता था कि ये जगह श्रापित है इसलिए उन्होंने रेस्टोरेंट का कांसेप्ट भूतिया और डरावना रखा ! वैसे इस रेस्टोरेंट में इस  भुत नही है रेस्टोरेंट के कर्मचारी ही भुत बनकर गेस्ट का स्वागत और खाना सर्व करते है !

इस रेस्टोरेंट में खाना सर्व करने का समय तय किया गया है ! इस रेस्टोरेंट में 60 सीटे है और यंहा 3घंटे ही खाना सर्व किया जाता है ! इस रेस्टोरेंट में  के लिए आपको अपनी सीटे पहले ही बुक करनी पड़ती है ! जब इस रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते है तो खून से लतपथ चाकू या हसिये से स्वागत किया जाता है ! लोगो को एंटरटेन करने के किये खाने के समय एक शो चलाया जाता है ! जिसे देखना आसन नही होता ! इस शो में बहुत सी डरावनी चीज़े और भुत  प्रेत दिखाये जाते है ! इस रेस्टोरेंट में  को डराने  पूरा प्रयास किया जाता है ! रेस्टोरेंट में मोबइल , कैमरा ले जाना सख्त मना है और साथ ही अस्थमा ,दिल के रोगियों को जाना सख्त मना है ! इसके इलावा गर्भवती महिलाओ , 14 साल से कम उम्र के बच्चो और विकलांग व्यक्ति को भी रेस्टोरेंट में  की मनाही है !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें ! रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमारे पेज को फ़ॉलो जरुर करे ! 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.