free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / जाने लगी कुर्सी तो इमरान करने लगे मोदी का गुणगान,कह दी ये बात

जाने लगी कुर्सी तो इमरान करने लगे मोदी का गुणगान,कह दी ये बात

दोस्तों इन दिनों पाकिस्तान में हालात कुछ ठीक नही है . पाक पीएम इमरान खान की सरकार पर संकट  के बादल मंडरा रहे है .ऐसे में खबर सामने आ  रही है कि इमरान  खान को सरकार गिरने और अपनी कुर्सी जाने का डर सता रहा है .जिसकी वजह से इमरान खान इन दिनों काफी परेशान  नज़र आ रहे है .ऐसे में  सोशल मिडिया  पर पीएम इमरान खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने दुश्मन देश की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे है . उनका ये वीडियो काफी सुर्खिया बटौर रहा है .वीडियो को देखने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत की विदेश नीति (India foreign policy) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि हिंदुस्‍तान की पॉलिसी आजाद है, भारत की विदेश नीति वहां के लोगों के हित में है, उन्होंने आगे कहा कि भारत की विदेश नीति किसी के दबाव में नहीं है साथ ही उन्होंने कहा कि मैं हिंदुस्‍तान की पॉलिसी की दाद देता हूं।

बागी सांसदों को इमरान ने चेतावनी देते हुए कहा कि ‘आप सार्वजनिक समारोहों में शामिल नहीं हो पाएंगे और कोई भी आपके बच्चों से शादी नहीं करेगा जब वे बड़े होंगे।’ खान ने कहा कि हम सभी गलतियां करते हैं। अल्लाह भी अपने दासों को माफ कर देता है, लेकिन अल्लाह के लिए इतनी बड़ी गलती मत करो, अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोचो।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी ने शनिवार को अपने असंतुष्ट सांसदों को कथित दलबदल को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया। साथ ही उनसे 26 मार्च तक स्पष्टीकरण देने का कहा गया कि क्यों नहीं उन्हें दल-बदलु घोषित किया जाए और नेशनल असेंबली की सदस्यता से अयोग्य ठहराया जाए।

पाकिस्तान में विपक्षी दलों द्वारा इमरान खान सरकार के खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से से पहले सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के करीब दो दर्जन सांसदों ने बगावती तेवर अपना लिए हैं।हालांकि, इमरान खान नीत सरकार ने विपक्षी दलों पर सांसदों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है। नोटिस में कहा गया है, ‘आप इस कारण बताओ नोटिस का जवाब दे सकते हैं और शनिवार, 26 मार्च, 2022 को दोपहर 2 बजे या उससे पहले श्री इमरान खान के समक्ष व्यक्तिगत रूप पेश हो सकते हैं।’

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.