free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / आईएएस अधिकारी को पति ने धमकाया”बोला कब तक बचोगी”DM फ्रेंड से आई थी मिलने

आईएएस अधिकारी को पति ने धमकाया”बोला कब तक बचोगी”DM फ्रेंड से आई थी मिलने

दोस्तों ज्यादातर महिलाओ को शादी के बाद पति की मा”रपी ट ,गाली -ग”लौच सहना पड़ता है .लेकिन उसके बाद भी अपनी शादी को बचाए रखने और बच्चो की खातिर वो चुप रहती है . उ”त्पीडन सहने वाली महिलाओ में कम पढ़ी -लिखी महिलाये ही नही बल्कि काफी एजुकेटेड महिलाये भी शामिल है .जब  महिलाओ में सहनशक्ति खत्म हो जाती है तब जाकर ये तलाक जैसा कदम उठती है ताकि बाकी की जिन्दगी चैन से गुजार पाए लेकिन तलाक के बाद भी कुछ पति चैन से जीने नही देते .आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे एक आइएएस अधिकारी के पूर्व पति के धमकाने का मामला सामने आया है .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

कानपुर जिलाधिकारी से मिलने आईं उनकी आइएएस दोस्त को धमकाने का मामला सामने आया है। लखनऊ निवासी आइएएस अधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने पूर्व पति शशांक गुप्ता और उनके बाउंसरों के खिलाफ कानपुर कोतवाली थाने में धमकाने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले में आइएएस के पूर्व पति समेत आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस सर्विलांस की मदद ले रही है और छानबनी कर रही है।आइएएस अधिकारी शुभ्रा सक्सेना लखनऊ में सेलिब्रिटी ग्रींस सुशांत गोल्फ सिटी में परिवार के साथ रहती हैं। उनकी शादी 20 जून 2003 को गोमती नगर विभूति खंड रोहताश प्रेसिंडेंशिययल टावर में रहने वाले शशांक गुप्ता से हुई थी। वर्ष 2013 में बेटी शायना का जन्म हुआ था। आरोप था कि शादी के बाद से पति उन्हें मानसिक, शारीरिक रूप से प्रताडि़त करते थे। इसके चलते उन्होंने पारिवारिक न्यायालय में जुलाई 2020 को पति से तलाक लिया था। इसके बाद से पूर्व पति लगातार उन्हें धमका कर परेशान कर रहा था।

आइएएस शुभ्रा सक्सेना ने कानपुर कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि बीती पांच मार्च को वह जिलाधिकारी कानपुर नेहा शर्मा से मिलने यहां आयी थीं। उसी शाम छह बजे शशांक गुप्ता ने उनके लखनऊ स्थित आवास, और उनकी बहन ऋचा सक्सेना के आवास पर बाउंसरों के साथ जाकर धमकाया। बाद में अंजान नंबर से वाट्सएप भी किया और कानपुर की लोकेशन बताते हुए उससे यह भी कहा कि कबतक बचोगी। कोतवाली थाना प्रभारी कोतवाली अजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच महिला दारोगा भूनेश्वरी कर रही हैं। सर्विलांस के जरिए आरोपितों की लोकेशन आदि ट्रेस करने का काम किया जा रहा है।

अपनी डीएम दोस्त से कहो कि वो तुम्हें बचाए’…इस तरह के शब्दों के साथ आईएएस महिला अधिकारी को धमकाना उसके पूर्व पति को भारी पड़ गया। जिलाधिकारी कानपुर नेहा शर्मा (Kanpur DM Neha Sharma) की पैरवी पर पुलिस ने IAS सहेली के पूर्व पति के खिलाफ थाना कोतवाली में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.