Breaking News
Home / ताजा खबरे / पति ने पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरों को पोर्न ग्रुप में शेयर करके बोला, ये है कॉल गर्ल, जानिए फिर क्या हुआ

पति ने पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरों को पोर्न ग्रुप में शेयर करके बोला, ये है कॉल गर्ल, जानिए फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी को कॉलगर्ल बताकर उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. कुछ पोर्न ग्रुप में भी फोटो शेयर कर दिया. परेशान पत्नी ने थाने में तहरीर दी है. पति की इस करतूत से परेशान पत्नी अब कार्रवाई की आस में थाने के चक्कर काट रही है.

मामला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र का है. जहां एक महिला की सोनू नाम के युवक से 2019 में शादी हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद हो गया. पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए महिला थाना में  मुकदमा दर्ज करा दिया. इसके बाद से वह अपने मायके में ही रह रही थी. पति-पत्नी के बीच लगातार अनबन का दौर चलता रहा. पत्नी का आरोप है कि उनके पति ने बदनाम करने की नियत से उन्‍हें कॉलगर्ल बताकर उनकी तस्‍वीर को अलग-अलग ग्रुप में शेयर कर दिया. कुछ पोर्न साइटों पर भी यह फोटो डाला गया है. जब पत्नी को यह पता लगा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

समाज के डर के चलते कार्रवाई की आस में पहले महिला अपने परिजनों को लेकर थाना मुंडाली पहुंची् आरोपी मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के अजराड़ा में रहता है. इसलिए मुंडाली पुलिस ने महिला को मेडिकल रवाना कर दिया, जहां पहुंचकर महिला ने कार्रवाई की गुहार लगाई. अब यह मामला दो थानों के बीच फंस गया है. दोनों ही थाने के पुलिस की मानें तो दोनों पक्षों में कई बार समझौता हो चुका है, लेकिन उसके बावजूद आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

महिला की शिकायत की जांच करके कार्रवाई भी की जाएगी.पीड़िता का कहना है कि अब पति उसके फोटो सोशल मीडिया में कॉलगर्ल बताकर वायरल कर रहा है. इससे उसकी और पूरे परिवार की बदनामी हो रही है. पीड़िता ने मुंडाली थाने में तहरीर देकर आरोपी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *