free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मुझे नहीं पता कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ क्या है इसके लिए मुझे फिल्म देखनी होगी, कश्मीरी हिना खान ने दिया जबाब

मुझे नहीं पता कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ क्या है इसके लिए मुझे फिल्म देखनी होगी, कश्मीरी हिना खान ने दिया जबाब

दोस्तों इन दिनों 90 के दशक में घाटी में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार और पलायन पर आधारित विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देश ही नही विदेशो में भी काफी सुर्खिया बटौर रही है .इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घरो में दर्शको की भीड़ लगी हुयी है . जिसने भी इस फिल्म को देखा है हर दर्शक की आँखे आँसुओ से गीली थी .जिसने भी इस फिल्म को देखा सभी इस फिल्म की और इसमें अभिनय करने वाले सितारों की तारीफ करते हुए नज़र आ रहा है . अब तक इस फिल्म को आम लोगो के साथ साथ जाने माने सेलिब्रिटीज भी देख चुके है और अपने आपको इस फिल्म की सराहना करने से रोक नही पाए . ऐसे में कश्मीर की रहने वाली अभिनेत्री हिना खान  की  “द  कश्मीर फाइल  “को लेकर अहम खबर  सामने आ रही है . जंहा आज बच्चे बच्चे को इस फिल्म के बारे में जानकारी है ऐसे में हिना  खान के इस ब्यान के बाद वो काफी सुर्खियों में है .

 

हिना खान ने हाल ही में एक मीडिया पब्लिकेशन से बातचीत में खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है और वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसके स्ट्रीम होने का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के बारे में जानकारी नहीं है, इसलिए वो इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकती हैं या इसका रिव्यू नहीं कर सकती हैं।

भाई ने देखी फिल्म

हालांकि, ऐक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके भाई ने फिल्म देखी है और अपने ऐक्सपीरियंस के बारे में बताया है। हिना ने खुलासा किया कि जब उनके भाई अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती स्टारर मूवी देख रहे थे उन्होंने देखा कि कुछ लोग रो रहे थे और स्क्रीनिंग के दौरान एक ग्रुप भी था, जिसके हाथ में झंडे थे।

हॉल में कई लोग रो रहे थे

हिना ने बॉलिवुडलाइफ.कॉम से कहा, ‘मेरा भाई कल थियेटर में मूवी देखने गया था और उसने मुझे बताया कि कैसे इंटरवल में पार्टी के लोग झंडे लहरा रहे थे और कुछ लोग वहां रो भी रहे थे। इसलिए हां, मुझे नहीं पता कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ क्या है। इसके लिए मुझे फिल्म देखनी होगी।’

श्रीनगर में हुआ हिना का जन्म

बता दें कि हिना खान जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं। उनका जन्म श्रीनगर में 2 अक्टूबर 1987 में हुआ था। हालांकि, वो अपनी फैमिली के साथ मुंबई में ही रहती हैं। उन्होंने दिल्ली के कॉलेज से MBA किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो हिना खान ने सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले कई सारी फोटोज शेयर की थीं। वो बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ Egypt में वेकेशन मनाने गई थीं।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.