free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बीवी से लम्बा दिखने की हिमेश कर रहे थे कोशिश,कैमरे में कैद हुए सबकुछ

बीवी से लम्बा दिखने की हिमेश कर रहे थे कोशिश,कैमरे में कैद हुए सबकुछ

बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया में कई फिल्मो के गानों को  अपनी खुबसूरत आवाज दी है .उसके आलावा हिमेश रेशमिया कई रियलिटी शो जज करते हुए नज़र आ चुके है .एक बार हिमेश मुकेश, नुसरत फतेह अली खान और आर.डी.बर्मन के  गायन को लेकर एक ऐसा ब्यान दे चुके है जिसके बाद्द आशा भोसले ने हिमेश के थप्पड़ मारने तक की बात कह दी थी .जिसके बाद हिमेश काफी सुर्खियों में रहे .इसके आलावा हिमेश अपनी दूसरी शादी  को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे . एक बार फिर हिमेश अपनी एक हरकत की वजह से सुर्खियों में बने  हुए है .हिमेश की इस हरकत का विडियो काफी वायरल हो रहा  है और हिमेश की इस हरकत को देख कर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है .

दरअसल, हिमेश उनकी पत्नी सोनिया से हाइट में थोड़े से छोटे हैं। ऐसे में वह एयरपोर्ट पर पत्नी सोनिया कपूर के साथ पोज देते समय अपनी हाइट मैच करने के लिए अपने पैरों को उठाते नजर आ रहे हैं। हिमेश रेशमिया की हाइट कम होने के चलते वह उचक उचक कर अपनी पत्नी के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं ताकि फोटो में उनकी हाइट उनकी पत्नी की हाइट से ज्यादा आए। लेकिन क्योंकि वीडियोग्राफर फुल फ्रेम में वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था इसलिए उनकी ये हरकत भी कैमरे में कैद हो गई।

ट्विटर यूजर रमन द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनिया ने ब्लैक गॉगल्स के साथ व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी की हुई है वहीं, हिमेश ने भी काले चश्मों के साथ मैचिंग शर्ट, जीन्स और सफेद रंग के जूते पहना हुआ है। हिमेश और सोनिया का एयरपोर्ट लुक काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन हिमेश की ऐसी हरकत को देखकर नेटिजेंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

हिमेश को ऐसा करते देखकर यूजर्स का कहना है कि उन्हें अपनी हाइट को एक्सेप्ट करना चाहिए, ना कि इसे छिपाने की कोशिश करना चाहिए। यूजर इस वीडियो को शेयर करते हुए हॉलीवुड स्टार्स टॉम हॉलैंड-ज़ेंडाया और टॉम क्रूज-निकोल किडमैन का उदाहरण भी दे रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे समझ नहीं आता कि अगर पत्नी अपने पति से कुछ इंच लंबी है तो इसमें क्या समस्या है। लंबी लड़कियां अच्छी लगती हैं।’ एक अन्य ने लिखा- ‘आखिर समस्या क्या है। अगर वह लंबी है तो वह लंबी है।’

बता दें हिमेश ने साल 2017 में 22 साल पुराने रिश्ते को खत्म करते हुए पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। इसके बाद उन्होंने 11 मई 2018 को सोनिया कपूर के साथ शादी कर ली थी। हिमेश और सोनिया की शादी खूब सुर्खियों में रही थी। इसके साथ ही ये कपल भी अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है।वहीं सिंगर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हिमेश रेशमिया इन दिनों सिंगिग रियेलिटी शो सा रे गा मा पा में बतौर जज नजर आ रहे हैं। जिसमें उनके साथ दो अन्य जज विशाल ददलानी और शंकर महादेवन भी हैं। इसके अलावा भी हिमेश रेशमिया कई सिंगिंग रियेलिटी शो जज कर चुके हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.