free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / रोते हुए पुलिस स्टेशन पहुंचा बेबस पति, बोला“पत्नी से हूँ परेशान भोले-भाले लोगों को बनाती है शिकार” और…

रोते हुए पुलिस स्टेशन पहुंचा बेबस पति, बोला“पत्नी से हूँ परेशान भोले-भाले लोगों को बनाती है शिकार” और…

शादी वो रिश्ता होता है जिसमे पति -पत्नी को एक साथ हर सुख -दुःख में हर हालात में एक दुसरे का साथ देना होता है .लेकिन कभी -कभी हालात ऐसे भी हो जाते है कि वो एक दुसरे का साथ देना तो दूर की बात एक दुसरे को देखना भी पसंद नही करते . नोएडा सेक्टर-49 से ऐसा ही एक मामला सामने आया है .जिसमे एक पति अपनी पत्नी से इतना परेशान होगया कि उसे पुलिस के पास जाना पड गया .

ये कहानी नोएडा सेक्टर -49 है जहाँ एक युवक ने पुलिस स्टेशन में जाकर अपनी दर्द भरी कहानी बताई है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी का चाल-चलन ठीक नहीं है और वो अब तक कई लोगों को हनीट्रैप का शिकार बना चुकी है। तो वहीं, अब पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले की जांच पड़ताल कर रही डीसीपी वृंदा शुक्ला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर- 49 में रहने वाले दीपक कुमार ने अपनी पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है। जिसपर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

दीपक कुमार ने बताया कि उसकी मुलाकात लड़की से एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत का दौर शुरू हुआ और फ़िर युवती ने उसे मिलने के लिए बुलाया था।वहीं मुलाकात के दौरान दोनों के बीच आपसी सहमति से संबंध भी बने। दीपक ने आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। पैसे न देने पर उसे रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी भी दी गई। जिसके बाद दीपक ने दबाव में आकर उक्त युवती से शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे।

लेकिन उसकी पत्नी खुद को सोशल मीडिया पर सिंगल बताती है और सिर्फ इतना ही नहीं डेटिंग ऐप के जरिए वो नए-नए लड़कों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा कर उन्हें ब्लैकमेल करती है।उसने आगे बताया कि इसके अलावा नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली में भी दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करा चुकी है। दीपक ने पुलिस को बताया कि उसके गिरोह ने कैफे और कुछ जगहों पर कमरे किराए पर ले रखे हैं। इनमें पूरी व्यवस्था होती है। इन कैमरों के माध्यम से ही अश्लील फोटो और वीडियो बनाए जाते हैं। फिर उसी आधार पर उनको ब्लैकमेल किया जाता है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *