Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुपरहिट फिल्मो में की गयी ये गलतिया देख कर हैरान रह जायेंगे आप

सुपरहिट फिल्मो में की गयी ये गलतिया देख कर हैरान रह जायेंगे आप

फिल्मे देखना सभी को अच्छा लगता है ! जिसे सबके मनोरजंन के लिए बनाया जाता है ! कॉमेडी ,एक्शन और रोमान्टिक कई तरह की फिल्मे बनाने के लिए बहुत मेहनत  करने पड़ती है !  इस में परदे पर दिख रहे कलाकारो के साथ – साथ परदे के पीछे  काम करने वाली टीम और वर्कर्स की मेहनत भी होती है ! लेकिन इसके वाबजूद भी फिल्मो में कुछ गलतिया हो ही जाती है !

हम दिल दे चुके सनम

हम दिल दे चुके सनम एक लव ट्रेंगल फिल्म है जिसमे सलमान खान ,अजय देवगन और ऐश्वर्या राय का लव ट्रेंगल दिखाया गया था  ! और लोगो ने इस फिल्म को बहुत पसंद भी किया था ! इस फिल्म में अपने पति अजय देवगन के साथ एश्वर्या  राय अपने पूर्व प्रेमी सलमान खान को ढूंडने  के लिए इटली जाती है ! और फिल्म के आखिरी सीन में ऐश्वर्या रॉय को  szechenyi chain bridge पर दौड़ता हुआ दिखाया गया है ! आपकी जानकरी के लिए बता दे की ये ब्रिज  इटली में नही हंगरी में है !

धूम 3

आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते है ! धूम 3 इनसे भी एक गलती हो गयी है ! धूम 3  फिल्म के “कमली ” गाने में कैटरीना को कपडे उतारते हुए  दिखाया गया है ! इस गाने को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि कैटरीना ने स्टोकिंग नही पहनी है और बाद में अचानक से कैटरीना लो स्टोकिंग पहने दिखाया गया है !

बागवान

अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म बागवान को लोगो ने बहुत पसंद किया थ ! यह एक परिवारिक फिल्म है और आज भी इस फिल्म को देखना पसंद करते है ! बार -बार इस फिल्म को देखने के बाद भी आपने इस फिल्म हुयी गलतियों को नोटिस नही किया होगा ! इस फिल्म में  अमिताभ और हेमा मालिनी को होली के बाद अलग होते हुए दिखाया गया है ! और उसके छ: महीने के बाद ही इस फिल्म में ‘वेलन्टाईन डे’ सेलिब्रेट करते हुए दिखया गया है !

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे

 

1995 में आई ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म मणि जाती है ! लोगो ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया था ! लोगो को  इस फिल्म का कलाईमैक्स भी बहुत पसंद आया था ! आज भी लोगो को इस फिल्म का एक -एक सीन याद  है ! लेकिन  ये बात किसी को पता नही होगी कि इस फिल्म  के  कलाईमैक्स में भी एक गलती की गयी है ! इस फिल्म के कलाईमैक्स में जो रेलवे स्टेशन दिखाया गया है ! वो  आपटा का स्टेशन है जो महाराष्ट्र में है ! पंजाब में नही है जबकि इस फिल्म में उस स्टेशन को पंजाब में बताया गया हैं !

रा-वन

 

इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक साउथ इंडियन का किरदार निभाया है !  इस फिल्म में शाहरुख के मरने के बाद क्रिश्चयन तरीके से दफना दिया जाता है ! और इसके बाद करीना कपूर उनकी अस्थियो को बहाती हुयी दिखाई गयी है ! ये तो सच में ही हद हो गयी है ! ये फिल्म शाहरुख़ की ड्रीम फिल्म थी !

 

About Megha Kandara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *