free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सस्ते के चक्कर के फसकर खरीदा मकान,वो निकला भूत बंगला

सस्ते के चक्कर के फसकर खरीदा मकान,वो निकला भूत बंगला

दोस्तो इस दुनिया में बहुत से ऐसे लोग है जो किराए के मकान में रहते है और इन सभी का सपना एक सा है कि कभी इनका भी अपना घर होगा जहां ये अपने परिवार के साथ सुकून की जिंदगी बिताएंगे ।अपने इस सपने को पूरा करने के लिए ये लोग खूब मेहनत करते है और पैसा जमा करते ही अपने सपने के घर की खोज करने लगते है । घर लेने से पहले बहुत सी बातों का ध्यान रखते है कि उस घर में सभी सुविधाए मौजूद हो धूप ,बिजली ,पानी की दिक्कत न हो घर तक गाड़ी जाए ।ऐसे में घर लेने से पहले हर कोई सोचता है कि जितनी कम कीमत में अच्छा घर मिल जाये बेहतर है । लेकिन कम कीमत में मिला घर कभी कभी मुसीबत में भी डाल सकता है ।जैसा कि विशाल और स्वाति के साथ हुआ ।

भूत’ की कहानी विशाल (अजय देवगन) और स्वाति (उर्मिला मातोंडकर) की है. दोनों किराये का मकान ढूंढ रहे हैं. उन्हें एक शानदार बिल्डिंग में कम कीमत में शानदार मकान मिल जाता है. लेकिन उस फ्लैट का अपना एक इतिहास है और एक आत्मा है. यह आत्मा स्वाति पर हावी हो जाती है और उसके बाद शुरू होता है डर का खेल. फिल्म में उर्मिला मातोंडकर ने शानदार एक्टिंग की है. रामगोपाल वर्मा की शानदार फिल्मों से एक है भूत.

‘भूत’ फिल्म को राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अजय देवगन, उर्मिला मातोंडकर, नाना पाटेकर, फरदीन खान और रेखा को लीड रोल में देखा गया. दिलचस्प यह कि इस फिल्म में एक भी गाना नहीं था, और यह बात ‘भूत’ को और भी खास बनाती है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. फिल्म 7 करोड़ रुपये में बनी थी और इसने लगभग 23 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.