Breaking News
Home / बॉलीवुड / अब ऐसी दिखती है बजरंगी भाईजान की “मुन्नी” 6 साल में आया इतना बदलाव

अब ऐसी दिखती है बजरंगी भाईजान की “मुन्नी” 6 साल में आया इतना बदलाव

साल 2015 में आई सलमान खान की सुपर हिट फिल्म बजरंगी भाई जान ने आते ही तहलका मचा दिया है फिल्म में मुन्नी का रोल निभाने वाली बच्ची के अभिनय को काफी ज्यादा पसंद किया गया ! आज भी लोग इस फिल्म को देखने का मौक़ा नही छोड़ते !  इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

वैसे इस फिल्म में सलमान खान की भूमिका महत्वपूर्ण थी। पूरी फिल्म में सलमान खान आकर्षण का केंद्र बने हुए थे परंतु इस फिल्म में एक किरदार और था जिसकी वजह से यह पूरी फिल्म हिट साबित हुई। जी हां, हम उसी बच्ची के बारे में बात कर रहे हैं जिसने इस फिल्म में “मुन्नी” का किरदार निभाया था।

आपको बता दें कि “बजरंगी भाईजान”

फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार और कोई नहीं बल्कि हर्षाली मल्होत्रा थीं। इस फिल्म में मुन्नी का हाथ उठाकर अपनी बात रखने का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया था। भले ही इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा का एक भी डायलॉग नहीं था परंतु इसके बावजूद भी मुन्नी ने अपनी प्यारी सी मुस्कुराहट, मासूम सा चेहरा और बिना बोले अपनी अदाकारी से सभी लोगों का दिल जीत लिया था।

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म

बजरंगी भाईजान की छोटी सी बच्ची “मुन्नी” अब बड़ी हो चुकी है। सालों बाद हर्षाली मल्होत्रा का लुक काफी बदल चुका है। अगर आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो आप खुद अनुमान लगा सकते हैं कि पहले से हर्षाली मल्होत्रा कितनी बदल चुकी हैं।

आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा

का जन्म 3 जून 2008 को हुआ था। उनकी माता जी का नाम काजल मल्होत्रा है हर्षाली मल्होत्रा मुंबई के सेवन स्क्वायर एकेडमी की छात्रा हैं। आपको बता दें कि जब हर्षाली मल्होत्रा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो उनके माता-पिता मुंबई आ गए। वैसे हर्षाली दिल्ली से ताल्लुक रखती हैं। सबसे बड़ी खास बात यह है कि हर्षाली मल्होत्रा ने महज 21 महीने की उम्र में कैमरा फेस किया था। हर्षाली मल्होत्रा ने “बजरंगी भाईजान” फिल्म से पहले कई सीरियल्स और विज्ञापनों में काम किया है।

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने टीवी

करियर की शुरुआत टीवी कमर्शियल्स से की। इसके अलावा हर्षाली मल्होत्रा जी टीवी और लाइफ ओके के शो में भी नजर आ चुकी हैं। हर्षाली ने टीवी सीरियल “कबूल “है और “लौट आओ तृष्णा” में काम किया है। आपको बता दें कि फिल्म बजरंगी भाईजान के शाहिदा किरदार के लिए करीबन 1000 बच्चों ने ऑडिशन दिया था, जिसमें से हर्षाली मल्होत्रा को चुना गया था।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म बजरंगी भाईजान से हर्षाली मल्होत्रा ने डेब्यू किया था। इस फिल्म में हर्षाली का एक भी डायलॉग नहीं था परंतु दर्शकों को उनका मुन्नी का किरदार बहुत पसंद आया। इस फिल्म में हर्षाली सलमान खान और करीना कपूर के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म बजरंगी भाईजान की छोटी सी प्यारी सी मुन्नी अब 13 साल की हो चुकी है और इन 6 सालों में उनके लुक में काफी परिवर्तन देख सकते हैं। हर्षाली मल्होत्रा अब काफी स्टाइलिश हो गई हैं और यह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहती हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हर्षाली मल्होत्रा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के बीच अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती हैं।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *