free tracking
Home / बॉलीवुड / इंजेक्शन लगवाकर जवान हो गयी हंसिका मोटवानी, पर उसके बाद हुआ ये

इंजेक्शन लगवाकर जवान हो गयी हंसिका मोटवानी, पर उसके बाद हुआ ये

दोस्तों 2003 में टीवी पर शाका लका बूम बूम नाम का एक सीरियल प्रसारित होता था .वैसे तो इस सीरियल का अहम किरदार संजू था पर इस सीरियल में और बहुत से बाल कलाकारों ने अभिनय किया था जिन्हें आज तक दर्शक याद करते है .उन्ही में से एक किरदार था करुणा का आपको बता दे सीरियल में मासूम सी दिखने वाली इस बच्ची को बड़े होने की कुछ ज्यादा ही  जल्दी थी जो कर बैठी ये गलती .उसके बाद जो उसके साथ हुआ ये जानकार आप यकीन नही कर पाओगे . यदि आप भी जानना चाहते हो कि आखिर ऐसा भी क्या किया था उस बच्ची ने और क्या हुआ उसके साथ तो लेख को अंत तक पढ़े .

 तमिल और तेलगु फिल्मो में किया ज्यादा अभिनय

हंसिका ने तमिल और तेलुगू फिल्मों में काफी ज्यादा काम किया है और यह इन फिल्मों के वजह काफी फेमस भी हैं. हंसिका ने फिल्म कोई मिल गया से बॉलीवुड की तरफ कदम रखा था जिसमें इनके साथ बॉलीवुड के मशहूर हीरो ऋतिक रोशन भी मौजूद थे. साल 2007 में हिमेश रेशमिया की फिल्म आप का सुरूर में भी इन्होंने काम किया है इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस के रूप में थी. यह फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई थी.

हार्मोनल इंजेक्शन लगवाया था

गौरतलब, है कि हंसिका से जुड़ी एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है जिसको यह सामने से कभी नही बताती हैं. दरअसल, लोग ऐसा कहते हैं कि हंसिका की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं और हंसिका के अचानक से जवान होने का कारण उनकी मां है. उनकी मां ने उनको हार्मोनल इंजेक्शन लगाया था इसके बाद से हंसिका अचानक से बड़ी होने लगी.

सोशल मीडिया पर उन दिनों हंसिका की ऐसी ही खबरें छाई रहती थी.

हालांकि, इस बारे में हंसिका ने कभी भी खुलकर बात नहीं की, इस बात की क्या सच्चाई है असल मायने में किसी को नहीं पता है. यह बात कितनी सच्ची है यह तो सिर्फ हंसिका ही बता सकती हैं, लेकिन आज तक हंसिका ने हॉर्मोलन इंजेक्शन देने को लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया है, इसलिए अब यह दिलचस्प बात किस्सा ही बना हुआ.

बता दें कि हंसिका मोटवानी हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी रही हैं.

दरअसल, हंसिका का एक बाथरूम MMS लीक हो गया था और उनका यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था. इस पर हंसिका ने भी बोला था कि यह वीडियो रेप से भी ज्यादा बत्तर है, लेकिन हंसिका इन सब चीजों की वजह से कभी भी हंसिका टूटी नहीं और उन्होंने लगातार अपने करियर पर ध्यान दिया.

फेन्स ने बनाया हंसिका के नाम का मंदिर

बता दें कि हंसिका इतनी कम उम्र की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके नाम का उनके फैंस ने मंदिर बनवाया है और तो और यहां हंसिका की मूर्ति भी लगाई गई है.इसी बात से अन्दाज़ा लगाया जा सकता है की अभिनेत्री हंसिका कितनी मशहूर है

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.