free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / महिलाओ के लिए अच्छी खबर …

महिलाओ के लिए अच्छी खबर …

आजकल महिलाओ के साथ दु’र्व्यवहार और अ”’परा’ध बहुत ज्यादा बढ़ गया है ! आये दिन महिलाओ के साथ कुछ न कुछ हो जाता है कोई न कोई घटना घट जाती है ! महिलाए  अपने ही देश में सुरक्षित नहीं है  लड़के महिलायों के साथ छेड़ छाड़  करने में  अपनी शान समझते है ! इन अबकी की वजह से महिलाओ को कितनी समस्याओ का सामना करना पड़ता है ! लेकिन अब महिलाओ को घबराने की जरूरत नही है ! उनके साथ दु-र्व्यव’हार कने वाले अ”’परा’धी के खि”ला’फ कार्यवाई की जाएगी !

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला अपराध को लेकर और ज्यादा सख्ती बरतने लग गयी है ! अब प्रदेश में महिलाओ के साथ होने वाले अपराध के आरोपियों को नही छोड़ेगी योगी सरकार ! सरकार द्वारा दुराचारियो और अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन दुराचारी चलाने वाली है ! सरकार द्वारा ऐसे आरोपियों के पोस्टर लगाने के आदेश देदिए गये है !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यदि  महिलाओ के साथ किसी भी प्रकार की कोई आपराधिक घटना होती है तो इसके जिम्मेदार सम्बंधित बीट इंचार्ज ,चौकी इंचार्ज ,थाना प्रभारी और सीओं होगे ! मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महिलाओ के साथ अपराध करने वाले आरोपियों को महिला पुलिस कर्मियों द्वारा ही दंड  जाये ! ऐसे अपराधियों और दुराचारियो की मदद करने वालो के नाम उजागर करने का भी आदेश दिया गया है ! मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि महिलाओ और बच्चियों के साथ किसी भी प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले को समझाने के लिए ऐसे आरोपियों के पोस्टर चौराहे पर लगवाये !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *