free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / मेट्रो स्टेशन पर चढ़ कर युवती ने लगाईं छलांग, इलाज़ के दौरान ही तोड़ दिया दम

मेट्रो स्टेशन पर चढ़ कर युवती ने लगाईं छलांग, इलाज़ के दौरान ही तोड़ दिया दम

दोस्तो सुख दुख जीवन का हिस्सा है । जीवन में बहुत सी परेशानियां और समस्याएं आती है ऐसे हालातो का डटकर सामना करना चाहिए ।उनसे घबराकर कमजोर नही पड़ना चाहिए ।कोई भी समस्या इतनी बड़ी नही होती जिसका समाधान न हो ।यदि कोई बात हो तो किसी से शेयर जरूर करना चाहिए ।अकेले ही किसी समस्या से परेशान होकर गलत कदम नही उठाना चाहिए । ज्यादातर लोग हालातो का सामना करने के बजाय उसके सामने घुटने टेक देते है और अपने जीवन को खत्म करने जैसा कदम उठा लेते है ।आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे मेट्रो स्टेशन की छत से कूद कर एक लड़की के जान देने की खबर सामने आई है क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े ।

दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत से छलांग लगाने वाली युवती की मौत हो गई है. घटना के दौरान जरूर चादर लेकर खड़े जवानों ने उस लड़की को बचाने का प्रयास किया था, लेकिन क्योंकि चोटें गंभीर थीं, ऐसे में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.इस घटना की बात करें तो सुबह सात बजकर 28 मिनट पर एक लड़की अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की छत पर चढ़ी दिखी थी. उसको मेट्रो स्टेशन की छत पर देख सभी CISF जवान हैरान रह गए थे और उससे ना कूदने की अपील कर रहे थे. लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी लड़की ने छत से छलांग लगा दी. जिस समय लड़की ने छलांग लगाई, तब नीचे CISF के कुछ जवान चादर लेकर खड़े थे. उनकी कोशिश थी कि अगर लड़की छलांग लगाएगी तो उसे पकड़ लिया जाएगा. लेकिन टक्कर इतनी जोरदार रही कि लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे तुरंत लाल बहादुर अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसने अब दम तोड़ दिया है.

बताया गया है कि लड़की दिव्यांग थी, जो ना बोल सकती थी और ना ही सुन सकती थी. अब उसने किस कारण से छलांग लगाई, आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी कि उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. वैसे घटना के तुरंत बाद जरूर हर कोई CISF जवानों की तारीफ कर रहा था. जिस सूझबूझ से उन्होंने लड़की को बचाने का प्रयास किया था, वो देख सभी प्रभावित हुए थे. लेकिन देर रात लाल बहादुर अस्पताल में लड़की की मौत हो गई. अभी तक अस्पताल ने इस सिलसिले में कोई विस्तृत बयान जारी नहीं किया है. शुरुआती उपचार के बाद कहा गया था कि लड़की के पैरों में चोट आई थी. शरीर के कुछ दूसरे हिस्सों में भी चोट आई थी. लेकिन तब स्थिति को ठीक बताया गया था. अब देर रात लड़की ने दम तोड़ दिया है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.