free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / गौरी की माँ को पसंद नही थे शाहरुख खान, भाई न गुस्से में तान ली थी बन्दुक तो ..

गौरी की माँ को पसंद नही थे शाहरुख खान, भाई न गुस्से में तान ली थी बन्दुक तो ..

दोस्तों बॉलीवुड में बहुत से  फेमस कपल है उन कपल में फेमस अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान का नाम भी शामिल है . आपको बता दे इन दोनों की लव स्टोरी बड़ी ही फ़िल्मी है .शाहरुख खान और गौरी पहली बार एक पार्टी में मिले और इन्हें प्यार होगया . काफी संघर्ष करने के बाद साल 1991 में शाहरुख खान और गौरी खान शादी के बंधन में बंध गये .बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के लिए गौरी को पाना इतना आसान नही था .

शाहरुख खान और गौरी से जुड़ी इस बात का खुलासा ‘किंग ऑफ बॉलीवुड: शाहरुख  खान एंड द सिडक्टिव वर्ल्ड ऑफ इंडियन सिनेमा’ में पत्रकार अनुपमा चोपड़ा ने किया था। उन्होंने बताया था कि शाहरुख खान को अपने प्यार को पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। भले ही वह ‘फौजी’ सीरियल के जरिए करियर की अच्छी शुरुआत कर चुके थे, लेकिन इसके बाद भी गौरी के माता-पिता ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था।

अनुपमा चोपड़ा ने  शाहरुख़ खान के बारे में बताया था कि उनके ससुर रमेश छिब्बर ने पूर्व राष्ट्रपति जाकिर हुसैन के साथ काम किया था और उन्हें इंडस्ट्री के बारे में काफी कुछ पता चला था। ऐसे में उन्हें शाहरुख खान के धर्म से ज्यादा उनके करियर से परेशानी थी। वहीं दूसरी ओर गौरी की मां सविता छिब्बर को भी शाहरुख पसंद नहीं थे।

किताब के मुताबिक गौरी खान की मां को शाहरुख पर्दे पर तो पसंद थे, लेकिन वह नहीं चाहती थीं कि गौरी से उनकी शादी हो। उन्होंने शाहरुख और गौरी का साथ तुड़वाने के लिए ज्योतिष तक का सहारा ले लिया था। मां के अलावा गौरी के भाई विक्रांत को भी किंग खान बिल्कुल भी पसंद नहीं थे। ऐसे में उन्होंने एक्टर को बंदूक की नोंक पर धमकी भी दी थी।

इस बारे में अनुपमा चोपड़ा ने लिखा, “विक्रांत की छवि एक गुंडे के रूप में बनी हुई थी। उन्होंने शाहरुख खान को बंदूक की नोंक पर धमकी भी दी थी, लेकिन इसके बाद भी शाहरुख खान ने गौरी का साथ नहीं छोड़ा था।” अपने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि गौरी का पूरा परिवार पुराने ख्यालात का था। उनके रिसेप्शन में भी लोग यह फुसफुसा रहे थे

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *