free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / PM मोदी की सुरक्षा को लेकर पूर्व IAS अफसर का खुलासा, पुलिस खुद किसानों को वहां लेकर आई थी

PM मोदी की सुरक्षा को लेकर पूर्व IAS अफसर का खुलासा, पुलिस खुद किसानों को वहां लेकर आई थी

दोस्तों 5 जनवरी को PM मोदी जी के  पंजाब में रद्द हुए कार्यक्रम और सुरक्षा में लापरवाही की वजह से मोदी जी को सडक पर 20 मिनट तक इंतज़ार करना पड़ा उसके बाद वे वापिस दिल्ली लौट गये .आए दिन प्रधान मंत्री मोदी जी की सुरक्षा को लेकर नई बाते सामने आ रही है ।एक तरफ सोशल मीडिया पर सभी इस मामले पर ट्वीट पर ट्वीट करे जा रहे है। तो कही हर राज्य के नेता सुरक्षा में हुई चूक को लेकर बयान दे रहे है ।ऐसे में एक पूर्व आईएएस ऑफिसर ने इस मामले में अपने बयान से तहलका मचा दिया । इस मामले की पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े

पूर्व आईएएस अफसर बने साक्षा तदर्शी


जैसा कि आपको पता है कि PM मोदी की सु रक्षा में चू क हुई थी। इस मामले को गृह मंत्रालय (Home Ministry) की ओर से निजी तौर पर देखा जा रहा है। पंजाब के कई पुलिस अधिकारियों (Police officers of Punjab Police) के साथ ही साथ कुछ अन्य लोगों को भी इस मामले में नो टिस जारी किया गया है। अब इस मामले को लेकर पूर्व आईएएस अफसर एसआर लधर (SR Ladhar) ने एक जानकारी दी है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि जिस समय PM मोदी वहां पहुंचे थे, उस समय वह फ्लाईओवर के पास मौ जूद थे और उन्होंने सब कुछ देखा था।

पूर्व IAS अफसर लधर ने दी जानकारी

पूर्व IAS अफसर ने जानकारी देते हुए कहा है कि पंजाब में PM मोदी के साथ जो भी हुआ इसमें पंजाब सरकार के साथ ही साथ पुलिस भी मिली हुई थी। उन्होंने यह भी कहा है कि पुलिस कई लोगों को PM मोदी के पास जाने दे रही थी। उन्हें कोई भी रो कने वाला नहीं था। हालांकि PM मोदी की सु रक्षा में हजारों पंजाब के पुलिसकर्मी लगे थे। इसके बा वजूद भी उन लोगों को फ्लाईओवर के पास से अलग क्यों नहीं किया गया। इस बात की जानकारी उन्होंने एक समाचार चैनल से बातचीत करते समय दी है।

पुलिस खुद किसानों को वहां लेकर आई थी- पूर्व IAS अफसर लधर


उन्होंने कहा है कि पुलिस सैकड़ों किसानों को वहां लेकर आई थी। कांग्रेस पार्टी के नेता और पुलिस पीएम मोदी की रै ली को फ्लॉप बनाने के लिए लगातार काम कर रहे थे। उन्होंने कहा है कि फिरोजपुर जिले का मैं डिसी रहा हूं। मैंने खुद किसानों को वहां आते हुए देखा था। पुलिस ने उन्हें डं डे देकर सड़क पर बैठा दिया। वे ना रे करते रहे। यह एक वेल प्लां ड था। पंजाब में भाजपा की रै ली नहीं होने के लिए पंजाब सरकार जि म्मेदार है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *