free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / विजय के फैन्स के लिए आयी बुरी खबर, रिलीज होने से पहले ही बैन हुई “बीस्ट”

विजय के फैन्स के लिए आयी बुरी खबर, रिलीज होने से पहले ही बैन हुई “बीस्ट”

दोस्तों 13 अप्रैल 2022  को साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’  रिलीज होने वाली है. लेकिन अभिनेता थलपति विजय के फैन्स के लिए अच्छी  खबर नही है जो कबसे उनकी फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे .दरअसल ये फिल्म एक हॉस्टेज थ्रिलर फिल्म है.ऐसे में इस फिल्म को लेकर खबर सामने आई है कि निर्देशक नेलसन दिलीप कुमार की बीस्ट को बैन कर दिया गया है . अब इस फिल्म को देखने के लिए थलपति विजय  के फैन्स को ट्रैवल करके दूसरे देश में जाना होगा . आखिर क्यों हुयी ये फिल्म बैन जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

कुवैत में रिलीज नहीं होगी फिल्म ‘बीस्ट

थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ 13 अप्रैल 2022 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. कुवैत में अगर यह फिल्म बैन हो चुकी है तो ऐसा मालूम पड़ता है कि एक्टर के फैन्स को दूसरे देश में ट्रैवल करके यह फिल्म देखनी पड़ेगी. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कुवैत सरकार ने ‘बीस्ट’ को रिलीज से पहले ही बैन कर दिया है. कहा जा रहा है कि फिल्म में कुछ आतंकवाद एंगल हैं जो बैन लगने का एक कारण हो सकता है. ट्रेलर से प्रतीत हुआ कि यह फिल्म हॉस्टेज थ्रिलर फिल्म है. कुछ सीन्स इसमें ऐसे हैं, जिनमें इस्लामिक टेररिज्म दिखाया गया है.

इससे पहले दुलकर सलमान की फिल्म ‘कुरुप’ और विष्णु विशाल की फिल्म ‘एफआईआर’ भी कुवैत में बैन हो चुकी हैं. दोनों ही फिल्मों में आतंकवाद दिखाया गया था. कई बार देखा गया है कि जब भी फिल्मों में अरब देशों को आतंकवाद को पनाह देने वाला देश बताया गया है उन्हें क्लीन चिट नहीं मिली है. कुवैत उनमें से एक है. फिल्म को लेकर थोड़ा नुकसान हो सकता है. ओवरसीज कलेक्शन पर फर्क पड़ सकता है. हालांकि, यूएई और बाकी के अरब देश में इसकी रिलीज का ऐलान हो चुका है.

बता दें कि ‘बीस्ट’ एक हॉस्टेज थ्रिलर फिल्म है. इसमें थलपति विजय एक रॉ ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. इनका नाम वीरा राघवन होगा. फिल्म का निर्देशन सन पिक्चर्स संभालेगा. इसमें पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन, शाइन टॉम चाको और योगी बाबू मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने संभाला है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.