free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली “द कश्मीर फाइल्स” के किरदारों को मिले इतने पैसे

रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली “द कश्मीर फाइल्स” के किरदारों को मिले इतने पैसे

दोस्तो कश्मीरी पंडितो के पलायन पर आधारित फ़िल्म द कश्मीरी फाइल्स इन दिनो काफी सुर्खियों में है हर किसी की जुबां पर इस फिल्म में दिखाई गई कश्मीरी पंडितो की सच्चाई के ही चर्चे है ।जिसने भी यह फिल्म देखी वो अपने आप को निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और इस फिल्म में अभिनय करने वाले कलाकारों की तारीफ करने से रोक नही पाया ।इस फिल्म में अनुपम खेर ,दर्शन कुमार ,मिथुन चक्रवती और पल्लवी जोशी का अहम किरदार था ।जो उन्होंने बखूबी निभाया क्या आपको पता है कम बजट में बनी इस फिल्म में अभिनय करने के लिए इन सितारों ने कितनी फीस ली है । यदि आपको नही मालूम है तो जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े ।

मिथुन चक्रवर्ती ने काफी लम्बे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में फिर से कदम रखा है बता दे मिथुन दा की एक्टिंग को शुरू से ही दर्शक खूब पसंद करते थे इस फिल्म में भी मिथुन दा का अभिनय काफी दमदार है। मिथुन चक्रवर्ती ने फिल्म में अपने रोल के लिए 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। उन्होंने फिल्म में आईएएस ब्रह्मा दत्त की भूमिका निभाई है।

जहाँ एक तरफ एक फिल्म कश्मीरी पंडितो की वजह से सुर्खियों में छायी हुई थी वही दूसरी तरफ अनुपम खेर की एक्टिंग की वजह से भी इस फिल्म को खूब TRP मिली। बता दे इस फिल्म में अनुपम खेर ने शानदार किरदार निभाया है। फिल्म में पुष्कर नाथ पंडित का किरदार निभाने वाले एक्टर अनुपम खेर ने 1 करोड़ फीस ली है। बता दें, एक्टर खुद भी कश्मीरी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करते हैं।जिसने भी ये फिल्म देखी सभी ने अनुपम जी तारीफ जरूर की है।

इस बात में कोई शक नहीं की ये फिल्म बेहद शानदार बनी है। ऐसी फिल्म बनाने की लिए किसी निर्देशक को जज्बा चाहिए क्यूंकि यह बहुत सेंसिटिव इशू पर फिल्म बनी है हर कोई इसे बनाने की लिए तैयार नहीं होता लेकिन ये रिस्क विवेक ने उठाया। इस छोटे बजट में बड़ी फिल्म बनाने की लिए फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने 1 करोड़ रुपए फीस ली है।

इस फिल्म में पल्लवी जोशी भी मौजूद है उन्होंने भी इस फिल्म में गजब का किरदार निभाया है बता दे पल्लवी जोशी ने फिल्म में राधिका मेनन का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए 50-70 लाख रुपए तक फीस ली है।इस फिल्म में अभिनय की बाद पल्लवी की अलग ही पहचान सामने आयी है।

इस फिल्म में आपको मृणाल कुलकर्णी भी नजर आने वाली है। बता दे मृणाल कुलकर्णी ने इस फिल्म में लक्ष्मी दत्त का रोल प्ले किया.ये रोल काफी एहम था जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लक्ष्मी दत्त का रोल प्ले करने वाली मृणाल कुलकर्णी ने 50 लाख रुपए फीस चार्ज की है।

फिल्म The Kashmir Files में अगर अनुपम खेर की बाद किसी इंसान की किरदार की चर्चे हो रहे है तो वो है दर्शन कुमार जी हाँ वैसे तो दर्शन ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है लेकिन इस फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन से वह आसमान छू रहे है। एक्टर दर्शन कुमार ने कृष्णा पंडित का रोल निभाया है. उनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है. चर्चा है कि इस रोल के लिए दर्शन कुमार ने 45 लाख चार्ज किए हैं.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.