free tracking
Home / देश दुनिया / ग्राहकों को लुभाने के लिए बाप ने किया बेटी का इस्तेमाल, शराब की दूकान में खोलकर दिया बेटी का ऑफर, लगी ग्राहकों की लाइन

ग्राहकों को लुभाने के लिए बाप ने किया बेटी का इस्तेमाल, शराब की दूकान में खोलकर दिया बेटी का ऑफर, लगी ग्राहकों की लाइन

दोस्तो जब भी कोई नया काम या बिजनेस करता है तो उसके प्रचार के लिए पेपर में ऐड देते है और भी नए नए तरीके से लोगो तक अपने बिजनेस की जानकारी पहुंचाते है बहुत से लुभावने ऑफर दिए जाते है जिनसे आकर्षित होकर लोग उनकी शॉप या शो रूम में आए और कुछ न कुछ लेकर जाए खाली हाथ न जाए ।आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे बताने वाले है जिसमे एक पिता ने अपना बिजनेस बढाने के लिए अपनी ही बेटी का किया इस्तेमाल । क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

ऑफर बिजनेस को बढ़ाने में काफी मदद करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पिता से मिलवाने जा रहे हैं जिसने अपनी बेटी को अपना नया बिजनेस बढ़ाने का ऑफर दिया।पिता ने खोली शराब की दुकान, बेटी ने की पेशकश: दरअसल, एक पिता ने हाल ही में एक बार (शराब की दुकान) शुरू की है। वह अपना कारोबार बढ़ाना चाहता था।ग्राहकों को आकर्षित करना चाहता है। इसके लिए उसने एक तरकीब निकाली। उन्होंने ग्राहकों से कहा कि यदि आप मेरे बार के आकार की बीयर पीते हैं तो आपको मेरी बेटी से बात करने का मौका मिलेगा।जिस लड़की को ऑफर मिला वह एक जानी-मानी अभिनेत्री है: दिलचस्प बात यह है कि जिस लड़की को इस बार में आने पर ऑफर पर बात करने का मौका मिलता है,

वह कोई आम लड़की नहीं बल्कि एक जानी-मानी ब्रिटिश अभिनेत्री है। उसका नाम मिशेल कीगन है। उसके पिता ने हाल ही में एकमुश्त व्यवसाय शुरू किया।उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक अनोखा ऑफर पेश किया। “यदि आप हमारे बार में आते हैं और बीयर पीते हैं, तो आपको मेरी बेटी, अभिनेत्री स्टेसी सोलोमन से वीडियो कॉल पर बात करने का मौका मिलेगा।”वह कोई आम लड़की नहीं बल्कि एक जानी-मानी ब्रिटिश अभिनेत्री है। उसका नाम मिशेल कीगन है। उसके पिता ने हाल ही में एकमुश्त व्यवसाय शुरू किया।उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक अनोखा ऑफर पेश किया। “यदि आप हमारे बार में आते हैं और बीयर पीते हैं, तो आपको मेरी बेटी, अभिनेत्री स्टेसी सोलोमन से वीडियो कॉल पर बात करने का मौका मिलेगा।”

पापा मेरी लोकप्रियता का फायदा उठा रहे हैं: इस अनोखे ऑफर का खुलासा खुद एक्ट्रेस मिशेल कीग ने एक टीवी शो के दौरान किया। “मेरे पिता अतीत में टेनेरिफ़ गए थे,” उन्होंने कहा। यहां उन्होंने एक बार खरीदारी की थी। अब वह ग्राहकों को ऑफर कर रहे हैं कि जो कोई भी उनके बार में आएगा वह मशहूर एक्ट्रेस मिशेल से ‘फेसटाइम’ एप के जरिए आमने सामने बात कर सकेगा।”उन्होंने कहा, “मेरे पिता मेरी पहचान का अलग तरह से फायदा उठा रहे हैं।” उनके ऑफर की वजह से मुझे हर दिन ‘फेसटाइम’ पर अलग-अलग ग्राहकों के कम से कम पांच कॉल आते हैं। वह मुझसे बात करना चाहता है। उनका कहना है कि यह ऑफर का हिस्सा है। वह मेरे पिताजी के बार में नशे में है।अब उन्हें बात करनी है। यह बहुत ही शानदार ऑफर है। हालांकि, मुझे खुशी है कि मेरी पहचान की वजह से पापा का बिजनेस अच्छा चल रहा है।

उन्होंने कहा, “मेरे पिता मेरी पहचान का अलग तरह से फायदा उठा रहे हैं।” उनके ऑफर की वजह से मुझे हर दिन ‘फेसटाइम’ पर अलग-अलग ग्राहकों के कम से कम पांच कॉल आते हैं। वह मुझसे बात करना चाहता है। उनका कहना है कि यह ऑफर का हिस्सा है। वह मेरे पिताजी के बार में नशे में है।अब उन्हें बात करनी है। यह बहुत ही शानदार ऑफर है। हालांकि, मुझे खुशी है कि मेरी पहचान की वजह से पापा का बिजनेस अच्छा चल रहा है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.