free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / कभी 4 बेटियों के जन्म के बाद दुखी हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज

कभी 4 बेटियों के जन्म के बाद दुखी हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज

दोस्तों बच्चो को भगवान का रूप कहा जाता है . बेटिया को घर की लक्ष्मी कहते है लेकिन फिर भी सभी को बेटो की चाह होती है .पुराने समय में बेटियों के पैदा होने पर सभी दुखी होते थे .लेकिन समय बदला आज सभी बेटियों के पैदा होने पर खुशिया मनाते है .बेतिया भी अपने माता -पिता का नाम दुनिया भर में रौशन कर रही है . ऐसे ऐसे काम कर रही है जिससे माता -पिता को गर्व हो .आज हम ऐसे ही बेटियों के बारे में बताने वाले है जिनके जन्म पर कभी दुखी थे उनके पिता लेकिन आज उन्हें अपनी बेटियों पर गर्व है .

नीति मोहन-:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाली नीति मोहन एक्टिंग में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। उनका जन्म 18 नवंबर 1979 में हुआ था। नीति अपने चारों बहनों में सबसे बड़ी हैं। आज की तारीख में वह बॉलीवुड की एक इस्टैबलिश्ड सिंगर हैं।

शक्ति मोहन-:

अगर भारत के सबसे स्टाइलिश डांस सेलिब्रिटी की बात की जाए तो उसमें शक्ति मोहन का नाम ज़रूर आएगा। शक्ति मोहन नीति मोहन की दूसरी बहन है. शक्ति ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर टीवी में बहुत नाम कमाया है। वह टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने की विनर भी रह चुकी हैं। वह बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ एक डांसिंग रियलिटी शो जज करती नजर आ रही है।

मुक्ति मोहन-:

अपनी दूसरी बड़ी बहन की तरह मुक्ति मोहन भी एक बहुत अच्छी डांसर हैं।उन्होंने भी कई डांसिंग रियलिटी शोज में हिस्सा लिया लेकिन उन्हें वह सफलता नहीं मिल पाई।लेकिन उन्होंने कंटेस्टेंट क़े तौर पर बहुत नाम कमाया है। यूट्यूब पर उनकी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स है।मुक्ति भी बॉलीवुड में एक असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर काम करती हैं.

कीर्ति मोहन-:

अपनी चारों बहनों में सबसे छोटी कीर्ति बचपन से ही पढ़ने में काफी तेज तर्रार थी। इसलिए उन्होंने पढ़ाई लिखाई में अपना मन लगाया आज वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है!कीर्ति का मन शुरू से ही डांसिंग या फिर सिंगिंग में नहीं लगता था। इसलिए उन्होंने पढ़ाई में ही अपना ध्यान लगाया और कंप्यूटर साइंस में एक सक्सेसफुल करियर बनाया।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *