Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ अपने पति के अफेयर से हुई शर्मिंदा

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ अपने पति के अफेयर से हुई शर्मिंदा

फिल्मी दुनिया मे कुछ भी होता रहता है और आज तो कुछ ऐसी खबर मिली है जिस को आप भी जान के हो जोगे हैरान और आप भी नही समझ नही पाओ गे की फिल्मी दुनिया मे भी कुछ ऐसा भी होता रहता है और अपनी पत्नी के साथ ऐसे कैसे कर सकते हैं।

1. भाग्यश्री

साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से भाग्यश्री ने डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में थे। भाग्यश्री का सिर भी उनके पति के कारण शर्म से झुक गया था। उनके पति हिमालय दसानी को साल 2019 में जुए के हाईप्रोफाइल रैकेट से जुड़े रहने की वजह से गिरफ्तार किया गया था। जिसकी वजह से भाग्यश्री को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

2. जरीना वहाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब एक्टर आदित्य पंचोली की पत्नी हैं। आदित्य पंचोली का नाम फिल्मों से ज्यादा विवादों में रहा है। जिसकी वजह से उनकी पत्नी जरीना वहाब को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा ह3. सुजैन खान
सुजैन खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक ऋतिक रोशन की पत्नी हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी। लेकिन दोनों ने कई सालों की शादी को खत्म करते हुए तलाक ले लिया है। कहा जाता है कि सुजैन के साथ रहते हुए भी ऋतिक का कंगना रनौत के साथ अफेयर था। हालांकि, ऋतिक और कंगना के बीच खूब विवाद भी हुआ। जिसकी वजह से सुजैन खान को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी

3. सुजैन खा

सुजैन खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक ऋतिक रोशन की पत्नी हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी। लेकिन दोनों ने कई सालों की शादी को खत्म करते हुए तलाक ले लिया है। कहा जाता है कि सुजैन के साथ रहते हुए भी ऋतिक का कंगना रनौत के साथ अफेयर था। हालांकि, ऋतिक और कंगना के बीच खूब विवाद भी हुआ। जिसकी वजह से सुजैन खान को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।

4. दिव्या खोसला कुमार

दिव्या खोसला गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार की पत्नी हैं। हाल ही में भूषण कुमार पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता के मुताबिक भूषण कुमार ने टीसीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने के बहाने उसका शोषण किया। हालांकि, भूषण कुमार की तरफ से सफाई दी गई कि पीड़िता के आरोप झूठे हैं। लेकिन इन सबके कारण दिव्या खोसला को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

5. मदालसा शर्मा

मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की पत्नी हैं। वह टीवी सीरीयल्स में भी नजर आती हैं। बीते साल महाअक्षय पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि वो दोनों 2015 में रिलेशनशिप में थे। इस दौरान महाअक्षय ने उनके साथ शादी के शारीरिक साझा देकर शारीरिक संबंध बनाए। बता दें कि मदालसा शर्मा टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रही हैं।

About Upasana Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *