free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पंजाब में अपने पुराने घर पहुचकर भावुक हुए धर्मेंद्र,फ़ोटो शेयर करके कहि ये बात

पंजाब में अपने पुराने घर पहुचकर भावुक हुए धर्मेंद्र,फ़ोटो शेयर करके कहि ये बात

दोस्तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भले ही आज पर्दे पर न दिखाई देते हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते है और अपने फैन्स के लिए तस्वीर शेयर करते रहते है । धर्मेंद्र की फैन फॉलोइंग की बात करे तो आज भी लाखो करोड़ो है ।कभी धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस को लेकर चर्चा में रहते है.अभिनेता धर्मेन्द्र  मिटटी से जुड़े रहने वाले इंसान है .और वो बिलकुल सादा जीवन जीना पसंद करते है . और इन दिनों धर्मेंद्र अपने पुराने घर की वजह से काफी सुर्खियों में है ।और उनका एक विडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो सभी को जीवन की सच्चाई बताते हुए नज़र आ रहे है .

धर्मेंद्र ने आज विनय पाठक द्वारा होस्ट किए गए एक टीवी शो हर घर कुछ कहता है से एक पुरानी क्लिप साझा की है। अभिनेता शो में एक अतिथि थे और कार्यक्रम के हिस्से के रूप में लुधियाना के साहनेवाल गांव में अपने पैतृक घर गए थे।
क्लिप में धर्मेंद्र को अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है और ट्विटर पर अभिनेता द्वारा कैप्शन दिया गया – जीवन की सच्चाई …. हमें एहसास हुआ … जब वे चले गए।

इसमें धर्मेंद्र को पंजाब में अपने पुश्तैनी घर जाते हुए दिखाया गया है। वीडियो में, वह कई स्टारस्ट्रक प्रशंसकों के बीच अपने घर तक पहुंचने के लिए संकरी गली से चलते हैं, ताला खोलते हैं और अपने पुनर्निर्मित घर को देखकर हैरान हो जाते हैं। वह कई पारिवारिक चित्रों को एक दीवार पर बड़े करीने से दिखाते हैं और एक-एक करके उनके बारे में बात करना शुरू कर देते हैं।

धर्मेंद्र ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों से विनय को अपने परिवार वालों से मिलवाया। वह उसे अपने माता-पिता, भाई और बहन के बारे में बताते हैं। वह अपने एकल चित्र की ओर भी इशारा करते हैं और बताते हैं कि यह वही तस्वीर थी जिसे उन्होंने एक प्रतिभा प्रतियोगिता के लिए भेजा था।धर्मेंद्र का जन्म 1935 में केवल किशन सिंह देओल और सतवंत कौर के यहाँ एक सिख पंजाबी जाट परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा लुधियाना से की।

जैसे ही प्रशंसकों ने उन्हें पुरानी यादें साझा करने के लिए शुभकामनाएं दीं, एक प्रशंसक ने उसी शो से एक और क्लिप साझा की। इसमें धर्मेंद्र को विनय और शो के दर्शकों के साथ बचपन की कहानी साझा करते हुए दिखाया गया है। वह बताते हैं कि उन्होंने और उनके भाई ने एक बार लड़ाई में एक कुर्सी तोड़ दी थी और उन्हें डर था कि पता तो उनके पिता उन्हें मार देंगे। दोनों भाइयों ने उसे बांध दिया और बड़े करीने से अपने ड्राइंग रूम में रख दिया। उनकी मौसी, जो दिखने में थोड़ी भारी थीं, एक पारिवारिक समारोह के दौरान उनसे मिलने गईं और कुर्सी पर बैठ गईं। जब उनके पिता को पता चला कि कुर्सी टूट गई है, तो उन्होंने इसका आरोप चाची पर लगाया। शो में धर्मेंद्र ने इस बारे में भी बात की थी कि कैसे उन्होंने टैलेंट कॉन्टेस्ट के लिए एक अर्जी दाखिल की थी और गायत्री मंत्र पढ़कर उसे लेटर बॉक्स में डाल दिया था। उन्होंने लेटर बॉक्स को मंदिर और अपनी अर्जी को चड्ढा (भेंट) बताया।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *